Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Anupamaa Spoiler: अनुपमा का बहेगा खून, वनराज ठिकाने लगाएगा डिंपी की अक्ल!

'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में धमाल होता नजर आएगा। शाह परिवार में घमासान देखेने को मिलेगा। वहीं वनराज डिंपी की क्लास लगाएगा। दूसरी ओर अनुपमा को गंभीर चोट लगेगी, जिसके चलते वो डांस फेसऑफ हार जाएगी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 18, 2023 15:42 IST
Anupamaa, Vanraj and Dimpy- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupamaa, Vanraj and Dimpy

'अनुपमा' बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। घर-घर में ये शो देखा जाता है। हर दिन फैंस को नए ट्विस्ट का इंतजार रहता है। फैंस अनुपमा और अनुज को हमेशा खुश और साथ देखने के लिए बेचैन रहते हैं। ऐसे में आने वाला एपिसोड बहुत मजेदार होने वाला है। फैंस की मनोकामना पूरी होती नजर आएगी। अनुपमा और अनुज एक बार फिर साथ होते नजर आ ही रहे होंगे कि फिर एक नया मोड़ आ जाएगा। 

वनराज लगाएगा डिंपी की क्लास

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे शाह हाउस में घमासान लड़ाई हो रही होगी। डिंपी, पारितोष, किंजल और पाखीं एक-दूसरे के साथ भिड़े नजर आएंगे। सभी एक-दूसरे को ताने मारते दिखेंगे। डिंपी इस जंग में सबसे आगे रहेगी और हर किसी से लड़की दिखेगी। डिंपी बा को भी उल्टा-सीधा बोलेगी। इस बीच वनराज आ जाएगा और जमकर डिंपी की क्लास लगाएगा। वो डिंपी को खूब खरीखोटी सुनाएगा। साथ ही समर से कहेगा कि वो अपनी पत्नी को काबू में रखे और बा-बपूजी से बात करने की तमीज सिखाए।

अनुज-अनुपमा लेंगे फैसला
इसी बीच अनुज और अनुपमा एक-दूसरे से मिलेंगे। अनुज चाहता है कि अनुपमा अपने सपने पूरे करे। वहीं दूसरी तरफ वो माया को घर लाने के निर्णय से परेशना है और उसे गलती का अहसास हो रहा है। अनुपमा, अनुज को समझाएगी कि वो माया के साथ ही रहे। ऐसा करने से छोटी पर बुरा असल नहीं पड़ेगा। अनुपमा, छोटी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाना चाहती। अनुपमा इस बार अपने सपने पूरे करना चाहती है और वो अपने इस कदम को पूरा करने का ठान चुकी है। वो किसी के कहने पर भी पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहती। 

अनुपमा को लगेगी चोट
वहीं आगे आप देखेंगे कि नकुल अनुपमा के साथ एक फेसऑफ करेगा, जहां उसकी हर कोशिश जीतने की होने वाली है। मालती देवी से वो कहेगा और वो नकुल को एक मौका देंगी। नकुल चीटिंग करेगा और अनुपमा को हरा देगा। कांच का टुकड़ा अनुपमा के पैर में गड़ जाएगा, जिस वजह से उसे काफी चोट आएगी और वो डांस नहीं कर पाएगी। 

ये भी पढ़ेंबेटे की शादी के बीच वायरल हुई सनी देओल की वेडिंग Photo, पत्नी को देखते रह गए फैंस

सनी देओल की बहू से नहीं हटेगी नजर, दुल्हन के अवतार में लगीं हुस्न परी!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement