Monday, April 29, 2024
Advertisement

Anupamaa पर गिरेगी एक और गाज, बदले की आग में मालती देवी करेगी ओछी हरकत!

'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में मालती देवी का रौद्र रूप देखने को मिलेगा। एक ओर जहां अनुपमा की मुसीबतें बढ़ने वाली हैं, वहीं दूसरी ओर वो मालती देवी से माफी मांगने पहुंचेगी और फिर उसके साथ कुछ ऐसा होगा, जिसका आपको जरा भी अंदाजा नहीं है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 21, 2023 20:43 IST
Anupamaa, malti devi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अनुपमा और मालती देवी।

'अनुपमा' बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। घर-घर में ये शो देखा जाता है। हर दिन फैंस को नए ट्विस्ट का इंतजार रहता है। फैंस अनुपमा और अनुज को हमेशा खुश और साथ देखने के लिए बेचैन रहते हैं। इन दिनों शो में एक के बाद एक कई धमाकेदार ट्विस्ट आ रहे हैं। माया का सफर हमेसा के लिए शो से खत्म हो गया। माया की सड़क हादसे में मौत हो गई। इसका असर अनुपमा की जिंदगी पर पड़ता नजर आ रहा है। इस वजह से वो अमेरिका नहीं जा सकी, जिस वजह से मालती देवी अब उसकी सबसे बड़ी दुश्मन बन गई है। 

डिंपी करेगी बड़ी चूक

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि डिंपी और समर की लड़ाई होगी। इसकी वजह डिंपी की एक चूक होगी। दरअसल, डिंपी को मीडिया का फोन आएगा और वो अनुपमा के बारे में उन्हें बता देगी, जिसके बाद अखबार में खबर छप जाएगी। इस वजह से समर और डिंपी की लड़ाई होगी। वहीं शाह परिवार भी डिंपी की इस हरकत से परेशान नजर आएगा। मालती देवी और अनुपमा की लड़ाई पर पूरे परिवार में चर्चा होगी। इस बीच समर को मिला एक काम हाथ से निकल जाएगा, जिसे जानकर डिंपी भड़क जाएगी। तभी समर के पास एक फोन आएगा, जिसके बाद वो घर से भागता हुआ जाएगा। 

अनुज को मिलेगी बुरी खबर
वहीं दूसरी ओर अनुपमा कपाड़िया हाउस में पार्टी मना रही होगी। वहां सभी लोग छोटी की साथ मजे कर रहे होंगे कि तभी अनुज से बरखा पूछेगी कि क्या उसने आज का अखबार पढ़ा, जिसके जवाब में वो कहेगा कि नहीं और इसी के साथ अखबार पढ़ेगा। उसे अनुपमा के बार में छपी खबर का पता चल जाएगा। वो मीडिया हाउस में फोन कर के माफी मांगने के लिए कहेगा। अनुपमा उसे समझाएगी और कहेगी कि उसे पहले से इस खबर का पता था और उसे ये भी पता है कि डिंपी ने ये खबर छपवाई है। इस पर अनुज का पारा हाई हो जाएगा और वो डिंपी के साथ मालती देवी पर भी भड़क जाएगा। 

अनुपमा अनुज को मारेगी ताना
अनुपमा अनुज से कहेगी कि वो मालती देवी को कुछ भी न कहे क्योंकि जब वो उसे छोड़कर चला गया था तो गुरुमां ने ही उसका हाथ थामा था। वो उसके लिए मां समान है। साथ ही अनुपमा कहेगी कि उसे गलती का अहसास है। वो अपनी गलती मानेगी और कहेगी कि वो माफी मांगकर मालती देवी को मना लेगी। इस बात पर अनुज और अनुपमा के बीच थोड़ी कहा सुनी होगी, लेकिन अनुज अनुपमा की बात मान जाएगा। इसके ठीक बाद अनुपमा मालती देवी को मनाने के लिए निकल पड़ेगी

डांस स्कूल पर लगेगा ताला
वहीं दूसरी ओर अनुपमा और समर के डांस स्कूल पर सील लग जाएगा। अधिकारी बताएंगे कि लाइसेंस न होने की वजह से ऐसा किया गया है। वनराज और पारितोष भी दौड़ते हुए समर के पीछे पहुंचेंगे। वनराज, अधिकारियों से बात करेगा और कहेगा कि ये जगह हमारी है, जिसके जवाब में अधिकारी कहेंगे कि इस जगह को कॉमर्शियल यूज करने की अनुमति नहीं है। पारितोष भी अधिकारी से भिड़ जाएगा। इसके बाद भी डांस स्कूल सील कर दिया जाएगा। साथ ही लीगल एक्शन की बात होगी। 

नकुल से होगी अनुपमा की मुलाकात
इसी बीच अनुपमा मालती देवी के पास पहुंचेगी, जहां उसकी मुलाकात नकुल से होगी। नकुल उसे मिलने से रोकेगा, लेकिन अनुपमा कहेगी कि माफी मांगने के लिए कोई भी वक्त गलत नहीं होता। नकुल कहेगा कि अनुपमा तुम मेरी बहन हो और मालती देवी मेरी मां, ऐसे में मैं तुम दोनों को परेशान होता नहीं देख सकता। अनुपमा उसके समझाने पर भी नहीं मानेगी और कहेगी कि वो अपनी गुरुमां को इस हाल में नहीं देख सकती। ऐसे में नकुल उसे अंदर जाने देगा। अंदर गुरु मां तांडव कर रही होंगी, तभी नजर अनुपमा पर पड़ेगी। 

अनुपमा के सामने मालती देवी रखेगी शर्त
आगे प्रीकेप में दिखाया जाएगा कि अनुपमा माफी मांगेगी, जिस पर मालती देवी कहेंगी कि तुम्हें माफी मिल सकती है, लेकिन एक बात माननी होगी। अनुपमा हर शर्त मानने के लिए तैयार हो जाएगी। इसके बाद मालती देवी उसे शीला की जवानी पर डांस करने के लिए कहेंगी और गुस्से से भरी उसे देखती रहेंगी।

ये भी पढ़ें: 'गदर 2' में तारा सिंह कैसे बचाएंगे बेटे की जान? सनी देओल ने दिखाई झलक

एक औरत के साथ लिव इन में रह रही हैं रेखा? इस शख्स ने अपनी किताब में किया दावा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement