Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Anupamaa को पाखी देगी बिखरे रिश्तों पर जमकर ताने, डिंपी के चंगुल से निकलेगा समर

'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा की मुश्किलें बढ़ाने वालों में पाखी भी शामिल हो जाएगी। वहीं शाह हाउस में एक बार फिर खुशी लौटती नजर आ रही है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: August 18, 2023 16:47 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अनुपमा

'अनुपमा' सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। दर्शकों को अनुपमा की जिंदगी में आने वाली मुसीबतें अब अपनी लगने लगी हैं। मेकर्स भी हर दिन नया मोड़ लाकर फैंस को बांधे रखते हैं। अब फिर शो में नया ट्रैक आ गया है, जिसका अनुपमा और अनुज मिलकर सामना कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अनुपमा के सामने बड़ी मुश्किलें खड़ी होने वाली हैं। एक ओर डिंपी शाह हाउस में सबका जीना हराम करेगी। वहीं दूसरी ओर रोमिल कपाड़िया हाउस में तूफान खड़ा करेगा।

रोमिल की लगेगी क्लास

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज रोमिल को फटकार लगाएगा। वहीं अनुपमा रोमिल को समझाएगी। वहीं अनुज रोमिल को डांटते हुए कहेगा कि वो घर की सफाई करे। रोमिल गुस्से में सफाई करेगा, पाखी हेल्प करने की कोशिश करेगी, जिसे वो इग्नोर करेगा। वहीं अनुज अनुपमा को कल्चरल फेस्ट की तैयारी की याद दिलाएगा। वो वहां जाने के लिए तैयार होगी। वहीं शाह हाउस में सब लोग एक-साथ खाना खाएंगे। वनराज भी थोड़ा खुश होगा, वो काव्या को मुस्कुराता देखकर खुश होगा, तभी उसे काव्या का नाजायज बच्चा याद आ जाएगा। 

समर डिंपी की होगी भिड़ंत
इसी बीच समर आएगा और वनराज के साथ बैठकर बातें करेगा, तभी बा उसे सबके साथ नाश्ता करने को कहेगी। इसी बीच वहां डिंपी आ जाएगी और वो समर को वहां से चलकर उसके साथ नाश्ता करने के लिए कहेगी। वहीं दूसरी ओर गुस्से से भरा रोमिल अपने कमरे में होगा। तभी वहां पाखी पहुंचेगी। वो पाखी को कसूरवार मान रहा होगा। वो उसको कहेगा कि उसकी वजह से उसे डांट सुनने को मिली। वो पाखी से लड़ेगा। वहीं शाह हाउस में एक नया मोड़ आएगा। समर, बा और वनराज के साथ नाश्ता कर लेगा। डिंपी खड़ी-खड़ी देखती रहेगी।

रोमिल की होगी पाखी से भिड़ंत
वहीं कपाड़िया हाउस में पाखी को रोमिल धमकी देगा। वो कहेगा कि वो पाखी और अधिक की सच्चाई कभी बता सकता है। वो गुस्से में उसे कमरे से निकाल देगा। वहीं अनुपमा दोबारा डांस करती नजर आने वाला है। अनुपमा को डांस करने के लिए बुलाया जाएगा। उन्हें जुगलबंदी करनी होगी। इसी दौरान 'बातें कुछ अनकही सी' की वंदना भी शो में आज नजर आएंगी। वंदना के साथ अनुपमा परफॉर्म करेगी। इससे इतर शाह हाउस में समर कहेगा कि वो नाश्ता बा के साथ ही करेगा। इस बात पर डिंपी को गुस्सा आ जाएगा और वो वहां से चली जाएगी। 

पाखी मारेगी अनुपमा को ताना
अनुपमा अपनी डांस की कहानी वंदना को बताएगी। वो वंदना से खूब बातें करेगी। वंदना बताएगी कि वो कामयाब सिंगर बनना चाहती है। अनुपमा उसे समझाएगी कि वो मेहनत करेगी तो एक दिन उसका सपना पूरा जरूर होगा। वहीं अनुपमा की परफॉर्मेंस शुरू होगी। दोनों बहुत धमाकेदार तरीके से डांस करेंगी। वहीं आप प्रीकेप में देखेंगे कि अनुपमा को पता चल जाएगा कि अधिक ने पाखी पर हाथ उठाया। अनुपमा पाखी को समझाएगी, जिस पर पाखी कहेगी कि वो पति-पत्नी के बीच ऐसी बातें होती रहती हैं। अनुपमा पाखी को समझाएगी कि उसे ये झेलना नहीं चाहिए, लेकिन पाखी कहेगी कि वो अपनी जिंदगी के बिखरे मोतियों को समेट रही है। वो अनुपमा को चुप कराएगी और कहेगी कि अनुपमा उसे रिश्तों का ज्ञान न दे और वो अधिक को कभी नहीं छोड़ेगी। 

ये भी पढ़ें: 'अनुपमा' की गद्दी में संधे लगाने आए दो नए सीरियल, 'ये रिश्ता' और 'गुम है' की बढ़ी मुश्किलें

 पहले हफ्ते में ही इन फिल्मों ने की थी छप्परफाड़ कमाई, जानें टॉप 5 में क्या है 'गदर 2' की पोजिशन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement