Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

BARC TRP: 'अनुपमा' की गद्दी में संधे लगाने आए दो नए सीरियल, 'ये रिश्ता' और 'गुम है' की बढ़ी मुश्किलें

BARC TRP Week 32 2023: इस बार टीआरपी लिस्ट में पूरा खेल बदला नजर आ रहा है। टॉप 5 में दो नए शोज की एंट्री हुई है। ऐसे में 'अनुपमा' की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 18, 2023 16:34 IST
Anupamaa, Barc TRP rating- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM टीआरपी लिस्ट में आने वाले शोज।

BARC TRP Week 32 2023: टीवी पर बीते 3 साल से रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' का एकछत्र राज है। इस शो को कड़ी टक्कर देने वाला बस एक ही शो था, जिसका नाम है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', लेकिन लंबे वक्त से ये शो फिसड्डी साबित हो रहा था। इसके साथ ही इस हफ्ते  'गुम हैं किसी के प्यार में' ने भी कमबैक किया। इन दो शोज के धमाके से टीआरपी लिस्ट में भूचाल आ गया है। वैसे हर गुरुवार की तरह इस बार भी टीआरपी रेटिंग आ चुकी है। बार्क ने साल 2023 के 31वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। 

अनुपमा 

'अनुपमा' को 2.7 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स मिले हैं। शो एक बार फिर लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहा है। शो में आ रहे ट्विस्ट लोगों को पसंद आ रहे हैं। हाल में हुई रोमिल की एंट्री से लोगों को खूब मजा आ रहा है। 

गुम हैं किसी के प्यार में
'गुम हैं किसी के प्यार में' की व्यूअरशिप लगातार घट रही थी, लेकिन इस हफ्ते शो ने व्यूअरशिर के आंकड़ों में बढ़त बनाई है।  शो को इस हफ्ते 2.3 मिलियन व्यूअरशिर इंप्रेशन्स हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने दूसरी पोजिशन बरकरार रखी है। इस बार शो को 2.2 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स मिले हैं। हाल में ही शो में अभिनव का किरदार खत्म कर दिया गया है। अक्षरा की जिंदगी में मुसीबतों का पहाड़ देखने को मिल रहा है। 

शिव शक्ति
'शिव शक्ति' ने बड़ी उछाल मारी है। शो ने धामकेदार ट्विस्ट के साथ बढ़त बनाई है। शो ने चौथा स्थान हासिल किया है। इस हफ्ते 2.1 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स भी शो को मिले हैं।

भाग्य लक्ष्मी
'भाग्य लक्ष्मी' ने भी बड़ी बढ़त के साथ टॉप फाइव में जगह बना ली है। 'भाग्य लक्ष्मी' को 2.1 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स मिले हैं और इसी के साथ ही ये पांचवें स्थान पर है। 

ये रहे टॉप 10 शो- 

  • अनुपमा- 2.7
  • गुम हैं किसी के प्यार में- 2.3
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है- 2.2
  • शिव शक्ति- 2.1
  • भाग्य लक्ष्मी- 2.1
  • ये हैं चाहतें- 1.9
  • फाल्तू- 1.9
  • कुंडली भाग्य- 1.8
  • तारक मेहता- 1.8
  • इमली- 1.8

ये भी पढ़ें: पहले हफ्ते में ही इन फिल्मों ने की थी छप्परफाड़ कमाई, जानें टॉप 5 में क्या है 'गदर 2' की पोजिशन

KBC 15: उत्तर प्रदेश के 'बिहार' से आए कंटेस्टेंट ने इस सवाल के आगे टेके घुटने! लाइफ लाइन होते हुए नहीं दिया जवाब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement