Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Anupamaa की आंखों के सामने अंकुश का लाडला अनुज को देगा गाली, सबके सामने देगा धक्का!

'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में खूब ड्रामा और रोमांस देखने को मिलेगा। अनुपमा और अनुज के रोमांस के साथ ही किंजल और डिंपी की भिड़ंत भी होगी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 15, 2023 15:09 IST
Anuapamaa- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अनुपमा।

'अनुपमा' सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। दर्शकों को अनुपमा की जिंदगी में आने वाली मुसीबतें अब अपनी लगने लगी हैं। मेकर्स भी हर दिन नया मोड़ लाकर फैंस को बांधे रखते हैं। अब फिर शो में नया ट्रैक आ गया है, जिसका अनुपमा और अनुज मिलकर सामना कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अनुपमा के सामने बड़ी मुश्किलें खड़ी होने वाली हैं। एक ओर डिंपी शाह हाउस में सबका जीना हराम करेगी। वहीं दूसरी ओर रोमिल कपाड़िया हाउस में तूफान खड़ा करेगा।

अनुपमा को समझाएगा अनुज

'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड की शुरुआत अनुपमा और अनुज से होगी। दोनों साथ बैठकर बातें करेंगे। अनुज अनुपमा को समझाएगा कि वो पाखी चिंता न करे। इसके बाद दोनों पार्टी में जाने के लिए तैयार होंगे। वहीं इस बीच शाह हाउस में डिंपी और किंजल की भिड़ंत होगी। डिंपी, किंजल से खराब व्यवाहर कर ही रही होगी कि तभी कि किंजल उसे खूब सुनाएगी और कहेगी कि अनुपमा ने दो उसे एक ही थप्पड़ मारा था, लेकिन वो डिंपी को दो थप्पड़ लगाएगी। 

डिंपी को समझाएगी किंजल
आने वाले एपिसोड में अनुज-अनुपमा का रोमांस देखने को मिलेगा। अनुपमा पार्टी से गाड़ी चलाकर लौटते वक्त अनुज से अपने दिल की बात बताएगी। वो कहेगी कि वो काफी परेशान है। वहीं दूसरी ओर किंजल, डिंपी की अकल ठिकाने लगाएगी। डिंपी को किंजल रिश्ते समझाएगी। वो कहेगी कि वो परिवार को समझे, लेकिन डिंपी कुछ भी सुनने को तैयार नहीं होगी। डिंपी किंजल को कहेगी कि किंजल अनुपमा की चमची है। वो कहेगी कि किंजल उस पर समर को परिवार से दूर करने का आरोप लगा रही है। किंजल एक आखिरी बार डिंपी को फिर समझाएगी। किंजल, डिंपी को कहेगी कि मुसीबत में हमेशा परिवार ही साथ खड़ा रहता है। 

बरखा और अंकुश भिड़ंत
वहीं अनुज-अनुपमा गाड़ी में रोमांस करते हुए घर लौटेंगे। अनुज, अनुपमा को गाड़ी में शायरी सुनाएगा। इमोशनल और रोमांटिक शायरी सुनकर अनुपमा उफ...उफ...उफ करने लगेगी। वहीं बरखा और अंकुश एक-दूसरे भिड़ते नजर आएंगे। बरखा, अनुज-अनुपमा के पार्टी में जाने की वजह से खफा रहेगी। अंकुश उसे समझाएगा। बरखा और अंकुश की लड़ाई होने लगेगी। दोनों के बीच रोमिल को लेकर लड़ाई बढ़ेगी। इसी बीच तेज म्यूजिक की आवाज आएगी। वहीं दूसरी ओर डिंपी और समर की लड़ाई होगी। डिंपी को समर खूब फटकार लगाएगा। वो डिंपी को बंटवारे वाली बात पर कोसेगा और कहेगा कि उसके जेब पूरी खाली हो गई है डिंपी के खर्चों से। 

रोमिल मारे अनुज को धक्का
रोमिल अपने दोस्तों के साथ कपाड़िया हाउस में पार्टी करेगा। वो शराब पीकर किसी की बात नहीं सुनेगा। वो अंकुश को भी धक्का मारेगा। बरखा और अधिक भी अंकुश को सुनाएंगे। वहीं अंकुश, रोमिल की गलतियों पर पर्दा डालेगा। इससे इतर डिंपी, समर को कहेगी कि एक नया बिजनेस शुरू करना है, उसके लिए एकेडमी से सील हटवाए। वहीं पारितोष, समर को बुलाने आएगा और कहेगा कि उसे वनराज बुला रहा है। वहीं दूसरी ओर रोमिल की पार्टी चालू रहेगी। इसी बीच अनुपमा और अंकुश पहुंच जाएंगे। अनुज रोमिल की पार्टी रोकेगा। नशे में टल्ली रोमिल अंकुश को गाली देगा और धक्का मारेगा। 

ये भी पढ़ें: स्वतंत्रता दिवस: अक्षय कुमार से लेकर सनी देओल ने अलग अंदाज में देशवासियों को दिया स्पेशल मैसेज

अक्षय कुमार ने स्वतंत्रता दिवस पर हेटर्स को दिया झटका, अब कोई नागरिकता पर नहीं उठाएगा सवाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement