Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Akshay Kumar ने स्वतंत्रता दिवस पर हेटर्स को दिया झटका, अब कोई नागरिकता पर नहीं उठाएगा सवाल

स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर अक्षय कुमार को खास तोहफा मिला है। एक्टर अब विदेशी नहीं भारतीय नागरिक हो गए हैं। इसकी जानकारी खुद अक्षय कुमार ने दी है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: August 15, 2023 12:49 IST
Akshay Kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार।

भारतवासी आज 77वां स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं। इस मौके पर हर व्यक्ति जोश और उत्साह से भरा हुआ है। बॉलीवुड में भी स्वतंत्रता दिवस को लेकर अलग उमंग देखने को मिल रही है। बॉलीवुड सितारे अलग-अलग तरीके से स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट से फैंस के बीच हलचल पैदा कर दी है। अक्षय कुमार अब भारतीय नागरिक हो गए हैं। एक्टर को भारत की नागरिकता मिल गई है। 

अक्षय ने दिखाई अपनी नागरिकता

अक्षय कुमार का स्वतंत्रता दिवस की बधाई देने वाला पोस्ट हेटर्स के लिए बड़ा झटका है। वो लोग जो अक्षय कुमार की नागरिकता को लेकर सवाल खड़े करते थे, एक्टर ने उनकी बोलती बंद कर दी है। अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने नागरिकता सर्टिफिकेट की तस्वीर पोस्ट की है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'दिल और नागरिकता दोनों हिंदुस्तानी। स्वतंत्रता दिवस की बधाई।' 

पहले अक्षय के पास थी कनाडा की नागरिकता
याद दिला दें कि अक्षय कुमार के पास पहले भारतीय नहीं, कनाडा की नागरिकता थी। लगातार उनकी फिल्में फ्लॉप हो रही थीं, जिसके बाद उन्होंने कनाडा में बसने का फैसला किया था, लेकिन इसके बाद एक बार फिर उनका सिक्का बॉलीवुड में चल पड़ा और वो भारत छोड़कर कनाडा नहीं जा पाए। लंबे वक्त से अक्षय भारतीय नागरिकता के लिए प्रयास कर रहे थे। आखिरकार अब उन्हें भारतीय नागरिकता मिल गई है। 

अक्षय से पूछे जाते थे सवाल
कनाडा की नागरिकता होने की वजह से हेटर्स ने कई बार उनकी देशभक्ति पर भी सवाल खड़े किए थे। इन सवालों के जवाब देने से अक्षय ने कभी किनारा नहीं किया था। उन्होंने खुलकर कनाडा की नागरिकता लेने की वजह बताई थी। साथ ही उन्होंने ये भी बताया था कि वो भारतीय नागरिकता के लिए अर्जी डाल चुके हैं, जो अब उन्हें हासिल हो गई है। अक्षय कुमार के फैंस इस खबर से काफी खुश होंगे। हाल में ही अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 रिलीज हुई है। अक्षय इस फिल्म में शिव के गण के रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनके साथ यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी लीड रोल में हैं। 

ये भी पढ़ें: 'कौन बनेगा करोड़पति 15' के बदल गए कई नियम, नहीं पता तो झटपट जान लें

कौन बनेगा करोड़पति 15: इस सीजन की पहली कंटेस्टेंट के सामने था ऐसा सवाल, छूटे पसीने, करना पड़ा क्विट!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement