Friday, April 26, 2024
Advertisement

Anupamaa Big Twist: बेटी को खोकर पागल हो जाएगा अनुज, अनुपमा को करेगा अपनी जिंदगी से बेदखल

Anupamaa Latest Episode: अनुपमा के घर से छोटी अनु के साथ खुशियां भी हमेशा के लिए जाने वाली हैं। क्योंकि अब अनुज अपनी बेटी से दूर होने के बाद गम से बिखर जाएगा।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: March 16, 2023 8:19 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa

Anupamaa Upcoming Twist: टीआरपी लिस्ट में टॉप पर चलने वाले टीवी शो 'अनुपमा' में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो में बीते दिनों माया की एंट्री के बाद से ही अनुज और अनुपमा के बीच सब ठीक नहीं चल रहा था। माया ने सिर्फ छोटी अनु को ले जाने के लिए जाल नहीं बुना बल्कि अनुज को भी छीनने की कोशिश की। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि माया अपने बुरे इरादों में कामयाब होने वाली है। क्योंकि वह छोटी अनु को तो ले ही जाएगी साथ ही हमेशा के लिए अनुपमा की जिंदगी में गम का अंधेरा छोड़ जाएगी। 

अनुज और अनुपमा में होगी खूब बहस 

बीते दिन हमने देखा कि छोटी अनु अनुपमा से कहती है कि वह उसे प्यार करती है, लेकिन वह माया के साथ जाना चाहती है। यह बात सुनकर अनुपमा दंग रह जाती है। लेकिन वह तय करती है कि वह छोटी अनु की मर्जी के खिलाफ नहीं जाएगी। 'अनुपमा' में हम आज देखेंगे कि अनुज भी अनुपमा के इस फैसले के कारण उस पर शक करेगा। वह कहेगा कि वह छोटी अनु की मां नहीं है इसलिए वह नहीं चाहती कि बेटी रुके। यह सुनकर अनुपमा पर जैसे बिजली गिर जाएगी। लेकिन अनुज लगातार उस पर आरोप लगाएगा।

अनुपमा ने अनुज को समझाया 

इसके बाद अनुपमा, अनुज को समझाएगी कि ये झगड़ा छोटी अनु को उलझन में डालेगा। वह कहेगी कि छोटी अनु को दो परिवारों के बीच बांटकर उसका बचपन नहीं छीन सकते। अगर माया नहीं मानेगी तो क्या हम भी माया की तरह अपनी बेटी को परेशान नहीं कर सकती। इसके बाद भी अनुज बहुत ज्यादा गुस्सा रहेगा और अनुपमा से बात बंद कर देगा। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई की जिंदगी में खुशी बनकर सत्या ने मारी एंट्री, केमिस्ट्री ऐसी कि लोग भूल गए #Sairat

बेटी के गम में अनुज होगा पागल 

इसके आगे हम देखेंगे कि अनुज के दिल और दिमाग पर छोटी अनु के जाने का गम गहरा असर कर रहा है। अनुज के आंसू नहीं थम रहे, वह न सोएगा न खाएगा। इसी बीच मामला इतना बढ़ जाएगा कि अनुज छोटी के जाने का सारा ठीकरा अनुपमा पर फोड़ेगा और कहेगा कि तुम्हारा कुछ नहीं छिना तुम्हारे तो तीनों बच्चे उसके साथ हैं लेकिन अकेला तो वह पड़ गया है। इतना ही नहीं वह अनुपमा से कहेगा कि अब मुझे तुम्हारे साथ रहने में घुटन महसूस होती है। अनुपमा को यह सुनकर गहरा सदमा लगेगा। 

तो अब देखना ये होगा कि क्या अनुज बेटी के गम में अनुपमा को घर से निकाल देगा? क्या अनुज इस सदमे को सह पाएगा? क्या कभी छोट अनु फिर से कपाड़िया परिवार का हिस्सा बनेगी?

माया का ये लुक देखकर अनुज भी हो जाएंगे फिदा, दिखीं बेहद खूबसूरत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement