Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

अर्चना गौतम ने इस कंटेस्टेंट की मर्दानगी पर उठाए सवाल, कहा- ‘तू कभी बाप नहीं बन सकता'

'बिग बॉस 16' के हाल ही के एपिसोड में अर्चना गौतम और विकास मानकतला का बड़ा झगड़ा हुआ। इस दौरान अर्चना ने विकास से कहा ‘तू तो कभी बाप भी नहीं बन सकता’।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 30, 2022 8:10 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Archana Gautam

'बिग बॉस 16' के हाल ही के एपिसोड में बड़ा हंगामा देखने को मिला। इस एपिसोड में कंटेस्टेंट जमकर लड़ाई करते दिखाई दिए। 'बिग बॉस' के घर में अर्चना गौतम और विकास मानकतला और शालीन भनोट के बीच जमकर झगड़ा हुआ। विकास ने अर्चना के पिता पर कमेंट किया, जिसके बाद अर्चना ने ताना मारते हुए कहा कि तू कभी बाप नहीं बन सकता।

तुनिषा की मां का सनसनीखेज खुलासा! आरोपी और Ex-Boyfriend शीजान का राज सबके सामने खोल दिया

बता दें अर्चना और विकास के बीच लड़ाई बर्तन न धोने से शुरू हुई और पिता न बनाने तक खत्म हुई। विकास अर्चना की पार्टी, पिता और संस्कारों पर ताने मारते हैं तो अर्चना भी चुप नहीं रहती हैं। अर्चना विकास को कहती हैं कि कुत्तों की तरह भौंकना बंद करो। इस पर विकास कहते हैं कि यह अपने बाप को बोल, जिन्होंने उनकी ऐसी परवरिश की है।  इस पर अर्चना बौखला जाती हैं और कहती हैं ‘तू तो कभी बाप भी नहीं बन सकता’। प्रियंका, टीना समेत बाकी घरवाले अर्चना और विकास को चुप कराते हैं। शालीन भी अर्चना को चुप कराने की कोशिश करते हैं, लेकिन अर्चना शालीन की एक्स वाइफ दलजीत कौर के बारे में कहती हैं कि मुझे लगा तेरी बीवी दो कौड़ी की है और माता पर भी कमेंट करती हैं, जिसे सुनकर काफी नाराज हो जाते हैं और बिग बॉस की प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचते हैं। इस दौरान शालीन रोने भी लगते हैं। 'बिग बॉस' से कंफेशन रुम में बुलाने की बात कहते हैं क्योंकि अब घर के अंदर ऐसी बातें सुनने के बाद शो में रहना नहीं चाहते’। साजिद खान शालीन को समझाने की कोशिश करते हैं।

कछ दिनों पहले विकास मनकतला ने अर्चना गौतम के साथ अपनी बातें शेयर की थी। उन्होंने कहा था कि वह और उनकी पत्नी गुंजन वालिया माता-पिता बनना चाहते हैं। उनकी पत्नी एक मिसकैरेज से गुजर चुकी हैं। विकास ने अर्चना से ये भी कहा था कि वह माता रानी को बहुत मानती हैं तो वह उनके लिए प्रार्थना करें। अब अर्चना ने उसी बातों का सहारा लेकर विकास पर उल्टा वार किया।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement