Saturday, May 18, 2024
Advertisement

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' फेम अमन माहेश्वरी ने कहा- मुझे हमेशा से ग्रे किरदार पसंद हैं

अमन कहते हैं कि मेरी आवाज के लिए हमेशा मेरी सराहना की गई है। अपने करियर में परिवार के समर्थन के बारे में बोलते हुए वे कहते हैं कि मेरा परिवार ने खासकर के मेरे पिता ने मुझे हमेशा समर्थन दिया है।

Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 26, 2021 22:57 IST
Aayushman aman maheshwari - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ AMAN_MAHESHWARI06 Aayushman aman maheshwari 

Highlights

  • अमन को हमेशा से नेगेटिव किरदार निभाना पसंद है।
  • वह कहते हैं खासकर जब ग्रे शेड के पात्रों की बात आती है, तो मैं हमेशा उनसे प्यार करता हूं।

 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के अभिनेता अमन माहेश्वरी अपने चरित्र को लेकर बात की हैं, जो पूरी तरह से नकारात्मक है। वह फिल्म उद्योग में अपनी रुचि के बारे में भी बात करते हैं। 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में, अमन एक ऐसे लड़के की भूमिका निभा रहे है जो अंतत: प्रिया को रिजेक्ट कर देता है और उसकी छोटी बहन से शादी कर लेता है। अंजुम फकीह शो में उनकी पत्नी और प्रिया की छोटी बहन की भूमिका निभा रही हैं।

अमन साझा करते है कि मेरा चरित्र नीरज बहुत अहंकारी, बहुत स्वार्थी और आत्म-केंद्रित है। वह किसी की परवाह नहीं करता है, लेकिन अपनी पत्नी को सम्मान देता है। वह इस तथ्य से खुश नहीं है कि प्रिया ने किसी ऐसे व्यक्ति से शादी की जो उससे कहीं ज्यादा अमीर है और एक अच्छी तरह से स्थापित आदमी है। नीरज हमेशा सोचता था कि प्रिया कभी आगे नहीं बढ़ेगी लेकिन अब वह ईष्यार्लु और असुरक्षित व्यक्ति बन गया है।

अमन को हमेशा से नेगेटिव किरदार निभाना पसंद है। उन्होंने अपने अभिनय करियर के अलावा एक वीडियो जॉकी और रियलिटी शो की मेजबानी करने का भी आनंद लिया है।

वह कहते हैं खासकर जब ग्रे शेड के पात्रों की बात आती है, तो मैं हमेशा उनसे प्यार करता हूं। मैंने 'गंदी बात' और 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' दोनों शो में ग्रे किरदार कर रहा हूं।

अमन कहते हैं कि मेरी आवाज के लिए हमेशा मेरी सराहना की गई है। अपने करियर में परिवार के समर्थन के बारे में बोलते हुए वे कहते हैं कि मेरा परिवार ने खासकर के मेरे पिता ने मुझे हमेशा समर्थन दिया है। मेरी मां भी हमेशा सहायक रही हैं। अभिनेता को मुंबई में रहते हुए 6 साल हो चुके हैं।

इनपुट आईएएनएस

Bigg boss 15: भाई उमर रियाज के लिए आसिम रियाज ने बनाया गाना, जानिए कब रिलीज होगा 'तेरा भाई'

रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन ने बयां किया अपना दर्द, लिखा- खुश रहने के लिए....

अनुष्का शेट्टी की अगली तेलुगु फिल्म में नवीन पॉलीशेट्टी आएंगे नजर, अभिनेता ने अपने जन्मदिन पर की एलान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement