Monday, May 20, 2024
Advertisement

'भाबी जी घर पर हैं' के विभूति मिश्रा ने किया ऐसा बेली डांस, लटके-झटके देख अंगूरी भाभी का मुंह खुला का खुला रह गया

'भाबी जी घर पर हैं' के विभूति मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें बेली डांस करते देखा जा सकता है। अंगूरी भाभी और तीवारी जी विभूति का बेली डांस देख हैरान रह जाते हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 13, 2024 12:42 IST
bhabhi ji ghar par hai vibhuti narayan mishra belly dance- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विभूति मिश्रा का बेली डांस वीडियो

'भाबी जी घर पर हैं' टीवी के मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो में से एक है। इस शो की कहानी से लेकर स्टार कास्ट भी लोगों को बहुत पसंद है। इतना ही नहीं तीवारी जी, विभूति मिश्रा और अंगूरी भाभी का किरदार तो लोगों के दिलों पर राज करता है। वहीं सोशल मीडिया पर 'भाबी जी घर पर हैं' के विभूति नारायण मिश्रा का एक फनी और मजेदार बेली डांस वीडियो सामने आया है, जिसे देख आपकी हंसी नहीं रुकने वाली है। आपने शायद ही उनका ये अवतार कभी देखा होगा। इस वीडियो पर लोगों के फनी-फनी कमेंट आ रहे हैं। वहीं अंगूरी भाभी का रिएक्शन तो देखने लायक है।

विभूति मिश्रा का बेली डांस

फिल्मों और टीवी में काम कर चुके आसिफ शेख ने 'भाबी जी घर पर हैं' में विभूति मिश्रा का रोल प्ले किया है। उनका किरदार लोगों को इतना पसंद है कि वह उन्हें उनके रियल नाम नहीं बल्कि ऑन स्क्रीन नाम से बुलाते हैं। आसिफ शेख की दुनिया भर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है। आसिफ शेख दर्शकों के बीच विभूति नारायण मिश्रा नाम से काफी फेमस हैं। इस बीच विभूति मिश्रा का बेली डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें बहुत ही शानदार डांस करता देख सकते हैं।

विभूति मिश्रा पर दिल हार बैठी अंगूरी भाभी

'भाबी जी घर पर हैं' से विभूति मिश्रा का जो बेली डांस वीडियो सामने आया है। उसमें उन्हें पर्पल कलर की ड्रेस पहनी है। बेली डांसर के लुक में विभूति का ये लुक दर्शकों खूब पसंद आ रहा है। वीडियो में वह एकदम लड़कियों की तरह खूबसूरत डांस कर रहे हैं। अंगूरी भाभी और तीवाजी जी तो उनका डांस देख हैरान हो गए है। बता दें कि ये वीडियो एपिसोड का है, जिसमें से उनका ये क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

आसिफ शेख के बारे में

'भाबी जी घर पर हैं' फेम आसिफ के बारे में बहुत कम लोगों को पता होगा कि आसिफ शेख के नाम 350 से ज्यादा किरदार निभाने का एक वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड दर्ज है। बता दें कि अभिनेता ने 'करण-अर्जुन' और 'बंधन' जैसी सुपरहिट फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है। आसिफ शेख ने अपनी करियर की शुरुआत 1985 में टीवी सीरियल 'हम लोग' से की थी।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement