Monday, June 10, 2024
Advertisement

'भाबीजी घर पर हैं' फेम फिरोज खान का निधन, हार्ट अटैक ने ली जान

'भाबीजी घर पर हैं' एक्टर और अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट फिरोज खान का हार्ट अटैक से निधन हो गया। 23 मई की सुबह बदायूं में उन्होंने आखिरी सांस ली। फिरोज बिग बी मिमिक्री और एक्टिंग के लिए जाने जाते थे। टीवी एक्टर की मौत से उनके फैंस और परिवार वाले सदमे हैं।

Reported By : Atul Singh Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: May 23, 2024 15:13 IST
BhabiJi Ghar Par Hain actor firoz khan passes away due to heart attack- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'भाबीजी घर पर हैं' एक्टर फिरोज खान का निधन

टीवी जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर ये है कि 'भाबीजी घर पर हैं' एक्टर फिरोज खान का निधन हो गया। अमिताभ बच्चन की मिमिक्री और एक्टिंग कर मशहूर हुए फिरोज खान की हार्ट अटैक से मौत हुई। 23 मई की सुबह बदायूं में उन्होंने आखिरी सांस ली।वह बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट थे। इसी वजह से लोग एक्टर को 'फिरोज खान अमिताभ डुप्लीकेट' नाम से बुलाते थे। अब टीवी एक्टर की मौत से उनके फैंस और परिवार वाले सदमे हैं। फिरोज के निधन की खबर के बाद टीवी इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है।

फिरोज खान का निधन

बता दें कि टीवी ही नहीं फिल्म इंडस्ट्री में भी धूम मचा चुके फिरोज बिग बी की मिमिक्री और एक्टिंग के लिए दुनिया भर में जाने जाते थे। फिरोज खान बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट बनकर स्टारडम बटोरने के बाद कई फिल्मों में काम किया। बता दें कि गुरुवार, 23 मई को सुबह तड़के यूपी के बदायूं में फिरोज खान का हार्ट अटैक से निधन हो गया।

फिरोज खान के हिट शो

अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट फिरोज खान ने कई टीवी सीरियलों और फिल्मों में काम किया। वह 'भाबीजी घर पर हैं!', 'जीजा जी छत पर हैं', 'साहब बीबी और बॉस', 'हप्पू की उल्टन पल्टन' और 'शक्तिमान' में नजर आए थे। इसके अलावा वह सिंगर अदनान सामी के सुपरहिट गाने 'थोड़ी सी तू लिफ्ट करा दे' सहित अनेक फिल्मों में काम कर चुके थे। जानकारी के लिए बता दें कि फिरोज खान कुछ समय से बदायूं में थे, और यहां रह कर भी कई इवेंट्स का हिस्सा बने हुए थे।

अमिताभ बच्चन की मिमिक्री कर फेमस हुए फिरोज खान

फिरोज खान ने 4 मई को बदायूं क्लब में मतदाता महोत्सव में अपनी आखिरी परफॉर्मेंस दी थी, जिसे लोगों ने खूब सराहा था। फिरोज खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे। एक्टर की सबसे खास बात ये थी कि उन्होंने कई फिल्मी कलाकारों की मिमिक्री की थी, दिलीप कुमार, शाहरुख खान, धर्मेन्द्र और सनी देओल तक का नाम शामिल है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement