Monday, May 13, 2024
Advertisement

डिलीवरी से पहले इस तरह दर्द से कराह रही थीं भारती, शेयर की बेडरूम से लेकर लेबर रूम तक की पूरी जर्नी

भारती सिंह ने अपनी पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान लगातार काम किया और डिलीवरी से पहले तक वह शूट करती रहीं

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 05, 2022 22:24 IST
bharti singh- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE BHARTI SINGH bharti singh

Highlights

  • भारती सिंह के घर हाल ही में किलकारी गूंजी हैं
  • उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है

मनोरंजन जगत में लाफ्टर क्वीन के नाम से मशहूर भारती सिंह के घर हाल ही में किलकारी गूंजी हैं। उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है। भारती सिंह ने अपनी पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान लगातार काम किया और डिलीवरी से पहले तक वह शूट करती रहीं इसके लिए उनकी चारों तरफ जमकर तारीफ हो रही है। अब भारती का डिलीवरी से पहले का वीडियो भी सामने आया है। 

भारती ने अपने YouTube चैनल LOL (लाइफ ऑफ लिंबाचिया) पर अपनी डिलीवरी जर्नी शेयर की है। इस वीडियो में भारती ने डिलीवरी से पहले की अपनी जर्नी को दिखाया है।

श्रीलंका की हालत देख जैकलीन फर्नांडिस ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- 'जल्दबाजी में अपना जजमेंट न दें'

वीडियो की शुरुआत में होने वाली मां भारती अपने घर में खड़ी होकर कह रही हैं कि उन्हें पीठ में थोड़ा दर्द हो रहा है। वीडियो में वो कहती हैं कि शाम से अजीब सा कमर में पेन हो रहा है लेकिन पता नहीं कि ये डिलीवरी पेन या नहीं...मैं घर पर अकेली हूं और हर्ष ऑफिस में हैं क्योंकि कल शूट है हमारा, लेकिन मैं दर्द सहन कर सकती हूं अभी मैंने किसी को बोला नहीं है न मम्मी को और न अपनी सासू मां को न ही हर्ष को। इसके बाद भारती ने दूसरे दिन बताती हैं कि आज शूट था और सहने लायक दर्द था मैं शूट पर आ गई हूं।

सिनेमाघरों ने फिल्म 'खतरा' की स्क्रीनिंग से किया इनकार, राम गोपाल वर्मा का फूटा गुस्सा

इसके बाद भारती ने इसके बाद डिलीवरी वाले दिन की जर्नी भी शेयर की है, जिसमें वह हर्ष के साथ हॉस्पिटल जा रही हैं। हॉस्पिटल पहुंचने के दौरान भारती काफी नर्वस थीं वह कहती हैं कि डर लग रहा है। वह अस्पताल के रूम में कहती हुई नजर आ रही हैं कि कम मेरी हालत खराब हो रही है मेरा रोना निकल रहा है। सुबह साढ़े चार बजे बहुत तेज दर्द शुरू हो जाता है। बाकी आगे की कहानी तो आप सब को पता ही है। आप भी देखिए भारती ता ये वीडियो-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement