Thursday, April 25, 2024
Advertisement

तुनिषा शर्मा और शीजान खान के शो में हुआ बड़ा बदलाव, सायंतनी घोष ने किया खुलासा

Ali Baba - Ek Andaaz Andekha - Chapter 2: एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने 'अलीबाबा- एक अंदाज अनदेखा: चैप्टर 2' में आने वाले ट्विस्ट का खुलासा किया है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: January 26, 2023 10:22 IST
Ali Baba - Ek Andaaz Andekha - Chapter 2- India TV Hindi
Image Source : IANS Ali Baba - Ek Andaaz Andekha - Chapter 2

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने 'अलीबाबा- एक अंदाज अनदेखा: चैप्टर 2' शो में सिमसिम के अपने किरदार के बारे में बात की और बताया कि शो में उनके ऑन-स्क्रीन चरित्र पर क्या गुजर रही है। शो में अलीबाबा के रूप में शीजान खान की जगह लेने वाले अभिनेता अभिषेक निगम की एंट्री के बाद कई ट्विस्ट आने वाले हैं।

अब, आने वाले एपिसोड्स में, दर्शक देखेंगे कि सिमसिम (सायंतनी घोष) अपने रास्ते में आने वाली हर बाधा को एक अवसर में बदल देती है, यह पता लगाने के लिए कि असली अली कौन है। हालांकि, जब सिमसिम को पता चलेगा कि अली मर चुका है तो सिमसिम की हर योजना पर पानी फिर जाएगा।

दूसरी ओर, अली सिमसिम की असली पहचान का पता लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। उसके दिमाग में एक गेम प्लान है जो उसे सिमसिम तक पहुंचने में मदद करेगा। सयंतनी ने कहा: सिमसिम का जीवन एक महत्वपूर्ण मोड़ पर है क्योंकि वह यह मानने में असमर्थ है कि इबलीस और अली दोनों मर चुके हैं। वह इस तथ्य से अनजान है कि परवाज (काबुल में गांव) का नया रखवाला (अली) उसके खिलाफ एक गेम प्लान कर रहा है और वह धीरे-धीरे जाल में फंसती रही है।

स्मृति ईरानी से मिलने पहुंचे मनीष पॉल, सेल्फी खींचकर सोशल मीडिया पर लिखी ये खास बात!

सायंतनी को 'कुमकुम - एक प्यारा सा बंधन' के लिए जाना जाता है और उन्होंने 'नागिन', 'महाभारत', 'नामकरण', 'तेरा यार हूं मैं' और कई अन्य टीवी शो में भी अभिनय किया। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि दर्शकों को सिमसिम का एक अलग रूप देखने को मिलेगा और यह देखना दिलचस्प होगा कि वह कैसे अली का सामना करती है और अली द्वारा बिछाए गए जाल से बाहर आती है। 'अलीबाबा - एक अंदाज अनदेखा: चैप्टर 2' सोनी सब पर प्रसारित हो रहा है।

Bigg Boss 16: Abdu Rozik छोटे 'भाईजान' की चमकी किस्मत, बिग-बॉस के बाद अब इसे बड़े शो में आएंगे नजर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement