Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

करण कुंद्रा की मसाज करने पर भड़कीं तेजस्वी, शमिता से कहा-'आंटी ये राकेश बापट नहीं है'

करण कुंद्रा की मसाज को लेकर अपकमिंग एपिसोड में दोनों के बीच जबरदस्त जंग होने वाली है। तेजस्वी का पारा तो इतना गरम हो गया कि उन्होंने शमिता शेट्टी को आंटी कहकर बुलाया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 26, 2022 12:24 IST
शमिता ने की मसाज- India TV Hindi
Image Source : INST/COLORSTV शमिता ने की मसाज

बिग बॉस 15 अपने आखिरी पड़ाव पर है। ऐसे में  घर का महौल भी बदलता जा रहा है। हर किसी न किसी बात पर बहस छड़ जाती है। 30 जनवरी यानी कि रविवार को शो के दर्शकों को इस सीजन का विजेता मिल जाएगा। सीजन की शुरुआत से ही एक-दूसरे को नापसंद करने वाली शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश के बीच आखिरी हफ्ते में भी जंग जारी रही। दोनों की लड़ाई कई बार करण कुंद्रा की वजह से हुई है और अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है।

करण कुंद्रा की मसाज को लेकर अपकमिंग एपिसोड में दोनों के बीच जबरदस्त जंग होने वाली है। तेजस्वी का पारा तो इतना गरम हो गया कि उन्होंने शमिता शेट्टी को आंटी कहकर बुलाया। दरअसल, बिग बॉस का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें शमिता और करण कुंद्रा को एक साथ देखकर तेजस्वी प्रकाश भड़क जाती हैं। इस दौरान दोनों के बीच जमकर हंगामा होता है। कलर्स चैनल ने इंस्टाग्राम पर ये प्रोमो शेयर किया है।

इस वीडियो में दिख रहा है कि बिग बॉस ने ऑडियंस के सामने घर वालों को एक टास्क दिया है। ये टास्क इस सीजन का आखिरी टास्क है। इस टास्क का नाम ‘बीबी होटल’ दिया गया है। टास्क के आधार पर घर में आई ऑडियंस को अधिकार दिया गया है कि वह किसी एक कंटेस्टेंट को एविक्ट करेंगे।

बिग बॉस वीडियो में बताते हैं कि फिनाले वीक में एक एविक्शन होगा। इसमें बिग बॉस शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश को होटल का स्टाफ बताते हैं और उन्हें करण कुंद्रा की मसाज करने के लिए कहते हैं। पहले तेजस्वी करण की मसाज करती हैं। लेकिन वह इस टास्क को सही से नहीं करती हैं और इसे मजाक में टाल जाती हैं। करण भी उनके मसाज में कमियां निकालते हैं।

इसके बाद, शमिता शेट्टी करण कुंद्रा की मसाज करने के लिए आती हैं। करण के टेबल पर लेटे रहते हैं और शमिता उन पर चढ़ जाती हैं और मसाज करना शुरू करती हैं. ये देखकर तेजस्वी हैरान हो जाती हैं और गुस्सा होते हुए शमिता के पैर पकड़कर खींचती हैं। फिर कहती हैं,”ये करण कुंद्रा है और राकेश बापट नहीं।” इसके बाद दोनों में बहस हो जाती है। तेजस्वी प्रकाश तंज कसते हुए शमिता शेट्टी को आंटी भी कह देती हैं। इससे शमिता और भड़क जाती हैं और कहती हैं कि वह एक टास्क था, लेकिन तेजस्वी इसे बर्दाश्त नहीं कर पातीं। इसके बाद दोनों में तकरार शुरू हो जाती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement