1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. टिकट टू फिनाले की जंग में करण कुंद्रा के प्लान से क्या तेजस्वी रखेंगी खुद को अलग, जानें क्या है माजरा?

Bigg Boss 15: टिकट टू फिनाले की जंग में करण कुंद्रा के प्लान से क्या तेजस्वी रखेंगी खुद को अलग, जानें क्या है माजरा?

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के फिनाले की तारीख नजदीक आ रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 20, 2022 7:35 IST
Bigg Boss 15- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/COLORS TV Bigg Boss 15: टिकट टू फिनाले की जंग में करण कुंद्रा के प्लान से क्या तेजस्वी रखेंगी खुद को अलग, जानें क्या है माजरा?

Highlights

  • करण और तेजस्वी आपस में एक दूसरे के सपोर्ट को लेकर चर्चा करते हैं
  • तेजस्वी करण से बताती हैं कि उन्हें किसी का एहसान नहीं चाहिए

बिग बॉस 15 के हालिया एपिसोड में कंटेस्टेंट्स टिकट टू फिनाले टास्क में अपनी दावेदारी और लिस्ट में अपना नाम दर्ज कराने की साजिश रच रहे हैं। इधर, करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश की साइड लेने के लिए रश्मि देसाई के साथ प्लानिंग की है। हालांकि, तेजस्वी और निशांत की अलग योजना है।

टास्क के लिए, करण और तेजस्वी आपस में इस बारे में चर्चा करते हुए नजर आते हैं कि कौन किसकी साइड लेने वाला है। करण का कहना है कि वह तेजस्वी के लिए प्लान बना रहे हैं। वह कहते हैं, "मैं बेवकूफ हूं क्या कि मैं रश्मि के पास जाके तेरे लिए (तेजस्वी के लिए) बात किए जा रहा हूं।"

'जिस थाली में खाते हैं..' फिर सुनाई दिया ये मुहावरा, जानिए इस बार किसने किस पर मारा

वहीं तेजस्वी किसी का एहसान नहीं लेना चाहती हैं। उन्होंने करण से कहा, ''मुझे लोगों से एहसान लेने को लेकर मसला है। मैं ऐसा इसलिए कह रही हूं क्योंकि जब करण के कहने पर उमर ने मुझे वीआईपी के तौर पर सेलेक्ट किया तो आखिर तक मुझे उनसे यही सुनना पड़ा कि मुझे उनका एहसान वापस करना है। मैंने इसे दिल पर ले लिया है। रश्मि और मेरी बॉन्डिंग किसी डील के तौर पर नहीं होनी चाहिए।"

Bigg Boss 15: राजीव अदतिया की वापसी से उड़े घर वालों के होश, क्या शो में आएगा नया ट्विस्ट?

बिग बॉस 15 के हालिया एपिसोड में शो से बाहर हो चुके कंटेस्टेंट राजीव अदतिया की वाइल्ड कार्ड एंट्री होती है। राजीव ने कंटेस्टेंट्स को चुनौती दी कि टिकट टू फिनाले को लेकर वे बाकी घरवालों के लिए मुश्किलें पैदा करने वाले हैं। 

erussia-ukraine-news