Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक ‘छोटे भाईजान’ हुए घर से बेघर? फैंस बोलें- अब शो देखना बंद

'बिग बॉस 16' का नया प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें बिग बॉस कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक के घर से निकलने की खबर घरवालों को देते दिख रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 17, 2022 13:02 IST
Team Abdu Rozik Official FC twitter- India TV Hindi
Image Source : TEAM ABDU ROZIK OFFICIAL FC TWITTER Abdu Rojik

Bigg Boss 16: रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में आए दिन कुछ न कुछ हंगामा देखने को मिलता है। फैंस इस शो को काफी पसंद करते हैं। इस शो में सभी को अब्दु रोजिक बहुत पसंद है। हाल ही में कलर्स टीवी की ओर से एक प्रोमो रिलीज किया है। जिसमें अब्दू रोजिक को घर से बेघर कर दिया गया है। बिग बॉस के इस फरमान को सुनते ही घरवालों को झटका लगा है। घरवालें बहुत इमोशनल हो गए और अब्दू को गले लगकर फूट-फूटकर रोने लगे।

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है पाखी, क्या पत्रलेखा का ये है आखिरी एपिसोड!

बता दें इस बार वीकएंड पर शो में कंटेस्टेंट के साथ धमाल मचाने के लिए रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म 'सर्कस' का प्रमोशन करने के लिए शो में आएंगे। इस दौरान वे सलमान खान के साथ-साथ घरवालों के साथ काफी मस्ती करेंगे। अब्दू रोजिक को घर से बाहर निकालने वाले प्रोमो में फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा हम तो शो उसके लिए ही देखते हैं। एक ने कहा अब से बिग बॉस देखना बंद। एक ने कहा शालिन भनोट को निकालना चाहिए था। दुनिया के सबसे छोटे पेशेवर गायक और मुक्केबाज अब्दु रोजिक बिग बॉस के घर में खुद को 'छोटा भाईजान' भी कहते हैं। बता दें अब्दु रोजिक एक ताजिक गायक, ब्लॉगर, संगीतकार और बॉक्सर हैं। हालांकि अब्दू के शो से बाहर जाने की सच्चाई शो ऑनएयर होने के बाद ही सामने आएगी।

Avatar 2 Box Office Day 1 Prediction: 'अवतार 2' को बॉक्स ऑफिस पर मिली शानदार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

हाल ही में सलमान खान ने शुक्रवार का वार में साजिद खान की भी जमकर क्लास लगाई। निमृत के जन्मदिन के मौके पर एमसी स्टेन, शिव ठाकरे, साजिद खान और दूसरे दोस्ते ने मिलकर जश्न मनाया था। अब्बू ने शर्टलेस होकर निमृत के लिए प्यारा सा मैसेज लिखा था, इसी बीच अब्बू की पीठ पर सुंबुल और साजिद ने बहुत ही 'गंदा और अपत्तिजनक मैसेज' भी लिखा जिसका अर्थ उसको पता भी नहीं था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement