Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16, Jan 29 Episode: 'बिग बॉस' के घर में हुई इस खास शख्स की एंट्री, अर्चना गौतम देगी गुलाब!

बिग बॉस 16 में घर में खास शख्स की एंट्री हुई है। यह खास मेहमान घर के सभी लोगों को 440 का वॉल्ट का करंट देते हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: January 29, 2023 22:42 IST
indiatv- India TV Hindi
Bigg Boss

'बिग बॉस' इन दिनों काफी चर्चा में हैं। इसी कारण ये शो पिछले कुछ महीनों से टीआरपी लिस्ट के टॉप पर है। फैंस इस शो को देखना काफी पसंद करते हैं। 'बिग बॉस 16' को अभी सलमान खान ने नहीं, बल्कि फराह खान होस्ट कर रही हैं। हाल ही में 'बिग बॉस' के घर में एक खास शख्स की एंट्री हुई, जिसके आने से घर वालों को 440 वॉल्ट का झटका लगा है।

Pathaan: मन्नत के बाहर उमड़ी फैंस की भीड़, Shah Rukh Khan ने किया ये खास काम, देखिए वीडियो

बता दें शो में मीका सिंह की एंट्री हुई है। शो में मीका सिंह अपना गाना 'मिस यू' प्रमोट करने आए है। एपिसोड में अर्चना गौतम प्रियंका चाहर चौधरी से बात करती है। शिव ठाकरे और एमसी स्टेन भी वहां आते हैं, प्रियंका अर्चना से कहती हैं कि अब मत बोलो। शिव और स्टेन फुटेज प्राप्त करने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए अर्चना के साथ बहस करना शुरू कर देते हैं। प्रियंका बाहर आती है और स्टेन उसके साथ बहस करना शुरू कर देता है और उस पर उसे नीचा दिखाने का आरोप लगाता है। बिग बॉस शिव और प्रियंका को समझाते हैं और फिर जाने के लिए कहते हैं।

Pathaan Crosses 400 Crore: 'पठान' की रिकॉर्ड तोड़ कमाई के बाद Shah Rukh Khan ने बनाया यहां जाने का प्लान, जानिए कौन सी है ये जगह?

इस दौरान मीका सिंह ने घरवाओं को ऐसा टास्क दिया कि, उन्हें 440 वोल्ट का झटका लग गया। इस टॉस्क में सभी कंटेस्टेंट्स को यह बताना था कि उनके अनुसार कौन से कंटेस्टेंट में क्या बुराई है। इस टॉस्क में टीना ने निमृत को एरोगेंट बताया। अर्चना ने शिव को कहा शिव अकेले नहीं खेला है। मीका सिंह ने प्रियंका को मिस वर्ल्ड कहा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement