Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: पाकिस्तानी एक्टर ने लगाए Salman Khan के शो पर आरोप, जानिए क्यों शुरू हुआ विवाद

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' शुरू हो चुका, अब सलमान खान का शो टीवी पर आए और कोई विवाद ना हो ऐसा कैसे हो सकता है। पाकिस्तान के एक एक्टर ने शो को लेकर एक पोस्ट किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 08, 2022 12:55 IST
Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : TWITTER_SALMAN KHAN AND ADNAN SIDDIQUI Bigg Boss 16

Highlights

  • Bigg Boss 16 पर छिड़ा विवाद
  • पाकिस्तान के एक्टर ने लगाए आरोप
  • सोशल मीडिया पर हुआ हंगामा

Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर अपने मोस्ट कंट्रोवर्शियल और मोस्ट पॉपुलर शो के साथ टीवी स्क्रीन पर लौट आए हैं। शो शुरू होते ही 'बिग बॉस' के घर से विवाद की खबरें आने लगती हैं, लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि इस बार विवाद घर के अंदर नहीं बल्कि पड़ोसी मुल्क से शुरू हो रहा है।  जी हां! पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी (Adnan Siddiqui) ने सलमान के शो को लेकर एक पोस्ट करते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं।

जानिए क्या है विवाद की वजह  

बताया जा रहा है कि सलमान खान (Salman Khan) वीकेंड का वार में घर में कंटेस्टेंट्स के साथ डिनर करते नजर आएंगे। शो की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं। लेकिन ये तस्वीरें भारत से ज्यादा पाकिस्तान में चर्चा में हैं और वायरल हो रही हैं। क्योंकि पाकिस्तानी अभिनेता अदनान सिद्दीकी का दावा है कि यह शो पाकिस्तानी शो 'तमाशा' से बिना अनुमति के कॉपी किया गया है। 

क्या बोले अदनान 

आपको बता दें कि इस बात को सोशल मीडिया पर रखते हुए अदनान ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की है जिसपर लिखा है, 'सलमान खान पहली बार बिग बॉस के घर के अंदर से ही वीकेंड का वार होस्ट कर रहे हैं। साथ ही कंटेस्टेंट के बीच खाना खा रहे हैं। बिल्कुल वैसे जैसे अदनान सिद्दीकी ने तमाशा में किया था।' अपनी इस पोस्ट के साथ अदनान ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरे प्यारे दोस्तों/क्रिटिक्स, मैं अपना केस हारता हूं। साथ ही अदनान ने हाथ जोड़ते हुए इमोजी और विंक आई इमोजी भी शेयर किए हैं। 

Bigg Boss 16 से साजिद खान को बाहर करने की उठी मांग, ये है बड़ी वजह

गौरतलब है कि इस साल ही अदनान का शो 'तमाशा' पाकिस्तान में शुरू हुआ है। जब यह शो टेलीकास्ट हुआ तो इसे इंडियन बिग बॉस की कॉपी बताकर खूब ट्रोल किया गया था। अब अदनान उसी बात की खुन्नस निकालते दिख रहे हैं। 

Bigg Boss 16: कप्तानी के लिए निमृत कौर अलहुवालिया, शालिन भनोट एक-दूसरे से भिड़े

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement