Friday, April 19, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: कप्तानी के लिए निमृत कौर अलहुवालिया, शालिन भनोट एक-दूसरे से भिड़े

Bigg Boss 16: पहले दिन घर की कप्तान बनीं 'बिग बॉस 16' की प्रतियोगी और 'छोटी सरदारनी' की अभिनेत्री निमृत कौर अलहुवालिया घर के अंदर की चीजों को मैनेज करने में नाकाम रही।

Reported By : IANS Edited By : Sushma Kumari Published on: October 06, 2022 20:59 IST
Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : IANS Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: पहले दिन घर की कप्तान बनीं 'बिग बॉस 16' की प्रतियोगी और 'छोटी सरदारनी' की अभिनेत्री निमृत कौर अलहुवालिया घर के अंदर की चीजों को मैनेज करने में नाकाम रही। अब, बिग बॉस चाहते हैं कि वह अपने पद से हट जाएं। बिग बॉस ने कहा कि वह उनकी कप्तानी में घर के नियमों को बार-बार तोड़े जाने से निराश हैं।

हालांकि, उन्होंने उन्हें एक चुनौती देकर अपनी स्थिति बचाने का मौका दिया और घोषणा की कि बागीचे में घंटा बजाने वाला पहला व्यक्ति कप्तानी के दावेदार के रूप में योग्य होगा। लेकिन इससे पहले कि वह अपना वाक्य पूरा कर पाते, प्रतियोगी और अभिनेता शालिन भनोट ने घंटा (गौंग) बजा दिया। इससे निमृत परेशान हो गयी क्योंकि उन्होंने उनका इंतजार नहीं किया। शो में दोस्त बनने के बाद क्या दोनों के बीच मतभेद पैदा हो जाएंगे? केवल समय ही बताएगा।

बिग बॉस ने एक और चुनौती दी और उन्हें अपने सिर पर टोकरियों को संतुलित करके पोज देने को कहा। घर के बाकी सदस्यों को उस दावेदार की टोकरी में सामान भरने के लिए कहा गया जिसे वे उखाड़ फेंकना चाहते थे। जिसने टोकरी गिरा दी वह खेल हार जाएगा और विजेता कप्तान बन जाएगा। इसके अलावा, बिग बॉस ने गोरी नागोरी, एमसी स्टेन, साजिद खान, शिव ठाकरे, गौतम विग और अर्चना गौतम सहित नामांकित लोगों को खुद को बेदखली से बचाने का मौका भी दिया।

गोरी नागोरी को अपने डांस मूव्स से अन्य प्रतियोगियों का मनोरंजन करना है और उन्हें अपने साथ डांस के लिए भी मनाना है और अगर वह सफल हो जाती है तो वह नामांकन सूची से एक नाम वापस ले सकती है और बेदखल होने से बचा सकती है। दूसरी ओर, सुंबुल तौकीर खान को अन्य गृहणियों द्वारा दरकिनार किए जाने का एहसास हुआ और वह टूट गई। 'बिग बॉस 16' कलर्स पर प्रसारित होता है।

ये भी पढ़ें - 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के नए लवर की होगी शो में एंट्री, विराट से नाराज होगी पाखी

Bollywood Gossip: नरगिस ने रेखा को बताया था डायन, कहा था, ' वो मर्दों को अपने जाल में फंसाने की कोशिश करती हैं'

Dream Girl 2 पर्दे पर मचाएगी बवाल, हंसी का लगेगा डबल डोज, जानिए फिल्म की पूरी स्टार कास्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement