Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16 में पहली बार इतने आग बबूला हुए सलमान खान, शालीन और एमसी स्टेन की लगेगी क्लास

'बिग बॉस 16' के दर्शकों को इस 'वीकेंड का वार' में काफी मसाला मिलने वाला है। क्योंकि इस बार सलमान खान के गुस्से का हाई डोज देखने को मिलेगा।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 23, 2022 14:19 IST
Bigg Boss 16 Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Bigg Boss 16 Salman Khan

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 16' के 'वीकेंड का वार' एपिसोड का हर दर्शक को बेसब्री से इंतजार रहता है। क्योंकि शो के होस्ट समलान खान इस एपिसोड में लोगों को उनका हफ्ते भर का लेखा जोखा देखते हैं, जिसके हिसाब से उनसे बात भी करते हैं। इस बार होस्ट सलमान खान शालीन भनोट और एमसी स्टैन को गुस्से में डांटते नजर आएंगे। 

नॉमिनेशन टास्क वाली लड़ाई पर होगी बात 

'वीकेंड का वार' के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो सामने आया है। जिसमें नजर आ रहा है कि सलमान खान एमसी स्टेन और शालीन के बीच नॉमिनेशन टास्क के दौरान हुई लड़ाई के बारे में बात करेंगे। प्रोमो में सलमान गुस्से में नजर आ रहे हैं। उन्होंने शालीन को वीकेंड का वार एपिसोड में हमेशा माफी मांगने के लिए फटकार भी लगाई।

शालीन को दिया मां और बहन का वास्ता

शालीन से सवाल करते हुए सलमान ने कहा, "तुम्हारे दोनों के व्यवहारों के कारण तुम्हारी मां और बहन क्यों पीड़ित हों और तुम्हारे अपशब्दों को स्वीकार करें? तो मैं आप लोगों को का सच सामने ला दूंगा कृपया मेरे सामने कोई चतुराई न करें। पहला वाक्य है होशियारी मत.."

शालीन और स्टैन ने मांगी माफी

इसके बाद शालीन सलमान खान से माफी मांगते हैं। इसके बाद सलमान ने एमसी स्टैन और शालीन के कुछ लाइन्स के बारे में भी बात की, यह वही गली-गलौच वाली बात थी, जब दोनों ने लड़ाई के दौरान उपयोग किए थे। एमसी स्टेन ने भी अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी है और उन्होंने वादा किया कि वह दोबारा ऐसा नहीं करेंगे।

Cirkus Twitter Review: रणवीर सिंह की कॉमेडी फिल्म देख थिएटर में कैसा है माहौल? जानिए सोशल मीडिया रिएक्शन

सलमान कहते हैं, हम किसी का लेवल तय नहीं करते हैं, आप सब अपने लेवल को खुद ही तय करते हैं और अपने लेवल को नीचे गिराते हो।

नीना गुप्ता हुईं अवॉर्ड लेने में कन्फ्यूज और फिर खुद पर ही हंसी, मसाबा ने शेयर किया मजेदार वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement