Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: Salman Khan ने Archana Gautam की लगाईं क्लास, कहा- खुद को समझती क्या हो?

Bigg Boss 16: हाल ही के एपिसोड में सलमान खान ने अर्चना की क्लास लगाई है। अर्चना ने गुस्से में आकर शालीन और सुम्बुल को कुछ-कुछ गलत बोला था।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 04, 2022 8:06 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' में हर दिन घरवालों के बीच लड़ाई देखने को मिलती है। इस एपिसोड में यानी वीकएंड के वार में शो के होस्ट सलमान खान ने एक बार फिर घरवालों की क्लास लगाईं। इस एपिसोड की शुरुआत में फैंस घरवालों से सवाल करते दिखे। लोग शालीन और टीना के रिश्ते पर सवाल उठाते नजर आए। बिग बॉस 16' के आगामी एपिसोड में शो के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान प्रतियोगी अर्चना गौतम को सुम्बुल तौकीर खान और शालीन भनोट पर उनके लुक्स पर दिए गए बयान के लिए फटकार लगाते नजर आएंगे। सलमान ने अर्चना से पूछा, "अर्चना तुम अपने एटीट्यूड से बहुत ऊंची उड़ान भर रही हो। इसके बाद अर्चना सलमान को समझाती नजर आईं कि दोबारा अब ऐसा नहीं होगा। 

शादी की अफवाहों के बीच Malaika Arora को Kareena Kapoor ने दिया कुछ खास टिप्स, एक्ट्रेस के छलके आंसू

सुम्बुल के लिए तुमने कहा था 'शकल देखकर रानी राजा बनाओ'। भारत में हर कोई इस चेहरे को जानता है और इस चेहरे की वजह से कई लोग उसे जानते हैं। आप अपने आप को समझिए।" क्या है? शालिन के लिए तुमने कहा था 'उसका चेहरा कुत्ते जैसा है!" शालिन ने अपनी बात रखने की कोशिश की, लेकिन सलमान ने उन्हें मना करने के लिए कहा।

Sukesh Chandrasekhar और Jacqueline को मिलाने वाली पिंकी ईरानी गिरफ्तार, तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया

शालीन को किया गया किक

आगे के एपिसोड में दिखाया जाएगा की सलमान खान घरवालों को एक नया टास्क देते हैं। इस नए टास्क में सभी कंटेस्टेंट्स को किसी एक सदस्य का नाम बताना था कि क्यों वह उसे घर से निकलना चाहते हैं। इस टास्क में फोटो फुटबॉल पर लगाकर किक करना था। इस टास्क में ज्यादातर लोग शालीन की फोटो फुटबॉल पर लगाकर उन्हें किक किए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement