Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16 के घर से बाहर निकलते ही श्रीजिता डे ने खोली शालिन भनोट की पोल, बताया बीमारी का सच

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' के घर से पहला सदस्य बेदखल हो चुका है। घर से बाहर आते ही अभिनेत्री श्रीजिता डे ने कृष्णा अभिषेक के सामने दूसरे लोगों की पोल खोलनी शुरू कर दी है।

Reported By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: October 16, 2022 15:08 IST
Bigg Boss 16 Sreejita Dey- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_SHREEJITADEY SHALINBHANOT Bigg Boss 16 Sreejita Dey

Highlights

  • कृष्णा अभिषेक के सामने बताया सच
  • चिकन के लिए झूठ बोलते हैं शालीन
  • वूट पर स्ट्रीम हो रहा है 'बिग बज'

Bigg Boss 16: सलमान खान का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) अपने पूरे खुमार पर है। शो से पहला इविक्शन भी हो चुका है। वीकेंड का वार की मार 'उतरन' की अभिनेत्री श्रीजिता डे (Sreejita dey) पर पड़ी और वह बेदखल हो गईं। उनके घर से बेदखल होते ही घर के अंदर के राज सामने आने शुरू हो चुके हैं। उन्होंने बाहर आते ही शालिन भनोट की पोल खोल दी है। 

कृष्णा अभिषेक के सामने बताया सच 

दरअसल, 'बिग बॉस 16' से बेदखल होते ही श्रीजिता डे ने कृष्णा अभिषेक द्वारा होस्ट किए गए शो 'बिग बज' में अपने सह-प्रतियोगी और 'नागिन' फेम शालिन भनोट के बारे में कई राज खोले। उन्होंने बताया कि शालिन अपनी तबियत को लेकर बहाने बनाते हैं। 

चिकन के लिए झूठ बोलते हैं शालीन 

शालिन को अक्सर शो में अपने स्वास्थ्य की स्थिति और अपने शरीर के लिए सामान्य से अधिक प्रोटीन की आवश्यकता के बारे में बात करते हुए देखा जाता है और इस तरह वह अधिक चिकन खाने के लिए संघर्ष करता रहता है। लेकिन श्रीजिता उसकी बात नहीं मानती।

Hema Malini Birthday: कभी दुबलेपन के कारण बॉडी शेमिंग का शिकार हुई थीं हेमा मालिनी, फिर बनीं ड्रीम गर्ल

क्या बोलीं श्रीजिता 

श्रीजिता ने कहा, "मुझे लगता है कि शालिन हर समय अभिनय करता रहता है, और इससे पता चलता है कि वह कितने अच्छे अभिनेता हैं। उनकी एक चिकित्सा स्थिति हो सकती है लेकिन वह चिकित्सा स्थिति आपको एक पागल व्यक्ति की तरह व्यवहार करने के लिए नहीं बनाती है।"

Hrithik Roshan हुए गंजेपन के शिकार? Viral Video में दिखी हैंडसम लुक की सच्चाई

वूट पर स्ट्रीम हो रहा है 'बिग बज' 

उन्होंने कहा कि जब भी वह घर के अंदर नियम तोड़ता है या किसी के साथ बहस करता है तो वह सभी बहाने बनाता है। 'बिग बज' को कृष्णा अभिषेक द्वारा होस्ट किया जाता है जहां 'बिग बॉस' से बेदखल प्रतियोगी दिलचस्प खेल खेलते हैं और बिना किसी पक्षपात के घरवालों के बारे में अपनी राय देते हैं। वूट पर 'बिग बज' स्ट्रीम हो रहा है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की एक्ट्रेस ने लगाई फांसी, परिवार के खिलाफ केस दर्ज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement