Saturday, April 20, 2024
Advertisement

तहलका ने दिखाई अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के घर की झलक, अंबानी के एंटीलिया से की तुलना

'बिग बॉस 17' के विजेता भले ही अंकिता लोखंडे और विक्की जैन न बन सके हों, लेकिन उनके चर्चें खूब हो रहे हैं। घर से बाहर आते ही दोनों पार्टी करते नजर आए हैं। अब उनके घर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो तहलका प्रैंक ने बनाया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: February 02, 2024 11:05 IST
Ankita lokhande vicky jain house- India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का घर।

'बिग बॉस 17' के खत्म होने के बाद भी शो की और इसके कंटेस्टेंट की खूब चर्चा हो रही है। लोग कई कंटेस्टेंट को देखना काफी पसंद करते थे। उनके बारे में जानने के लिए भी उत्सुक रहते थे। ऐसी ही एक कंटेस्टेंट थी अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन। दोनों ही शो में काफी चर्चित रहे और उससे ज्यादा सुर्खियों में इनके झगड़े रहे। अब घर से बार आने के बाद दोनों में दोबारा प्यार देखने को मिल रहा है। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन सभी पार्टीज में एक साथ पहुंच रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों ने एक पार्टी भी की, जिसमें 'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट को अपने घर पर इनवाइट किया। पार्टी की तस्वीरों और वीडियोज के बीच उनके घर का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को दिखाने वाला कोई और नहीं बल्कि तहलका प्रैंक हैं। 

तहलका ने दिखाया अंकिता लोखंडे का घर 

तहलका प्रैंक एक वीडियो में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में तहलका विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के घर में घूम कर व्लॉग बना रहे हैं और लोगों को बता रहे हैं कि उनका घर कितना शानदार है। इस दौरान अंकिता लोखंडे के घर की तुलना तहलका ने अंबानी के एंटीलिया से कर दी है। उन्होंने वीडियो में अंकिता और विक्की जैन बेडरूम तक दिखा दिया है। वैसे इस वीडियो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन दोनों ही नजर नहीं आ रहे। खाली से दिख रहे घर में तहलका अकेले ही घूम कर व्लॉग बना रहे हैं। 

तहलका ने वीडियो में कही ये बात

सामने आए वीडियो में तहलका कहते हैं, 'अभी थोड़ा सा देख लो देख कर दंग रह जाओगे। इतना बड़ा घर पूरे मुंबई में अंबानी के बाद विक्की भैया का है। तो दोस्तों ये है विक्की भैया का कई हजार करोड़ों का घर। जितना चलते जाओ उतना लंबास, खत्म नहीं होगा। बहुत हाई लेवल का घर है। पूरे मुंबई में सबसे टॉप क्लास अंबानी के बाद विक्की भैया का घर है। आप देख सकते हो घर का एक-एक नक्षा। जबर्दस्त घर.. आगे अंदर होम थिएटर, तीन-तीन स्विमिंग पूल...ये सभी चीजें बाद में दिखाई जाएंगी, जब मैं अगली बार मुंबई आऊंगा। अभी नजारा दिखा दिया, पूरा देखना ठीक नहीं है।' 

यहां देखें वीडियो

'बिग बॉस' के घर में गए थे ये कंटेस्टेंट

बता दें कि 'बिग बॉस' का 17वां सीजन कई उतार-चढ़ाव भरा रहा। इस सीजन में 17 कंटेस्टेंट पहले दिन से घर का हिस्सा बने, जिनमें मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, अरुणा माशेट्टी, मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार, अलावा तेहलका प्रैंक, रिकू धवन, ईशा मालवीय, नील भट्ट, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा, सना खान, अनुराग डोभाल, खानजादी, जिग्ना वोरा, सोनिया बंसल और नवीद सोले के नाम हैं। इसके अलावा चार वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने भी घर में एंट्री की थी, जिसमें समर्थ जुरैल, आएशा खान, औरा और मनस्वी ममगई शामिल हैं। चारों ही घर से बाहर हो गए और टॉप 5 में भी जगह नहीं बनाए पाए। 

ये भी पढ़ें: भांजी की शादी में बॉबी देओल पर चढ़ा 'एनिमल' फीवर, अपने साथ-साथ सबको नचाया, वीडियो हुआ वायरल

13 साल पहले ही छाए थे '12वीं फेल' फेम विक्रांत मैसी, 'बालिका वधू' में निभाया था लाइफ चेंजिग रोल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement