Monday, May 06, 2024
Advertisement

नील भट्ट को आया गुस्सा, खींचती रहीं पत्नी ऐश्वर्या शर्मा, फिर भी काट दिया 'बिग बॉस 17' के घर में बवाल

'बिग बॉस' का 17वां सीजन वॉर जोन जैसा लग रहा है। रोजाना कंटेस्टेंट एक-दूसरे से लड़ते-भिड़ते नजर आ रहे हैं। ऐसी ही एक और लड़ाई जल्द ही आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगी। हालिया प्रोमो में नील भट्ट तिलमिलाए नजर आ रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 20, 2023 15:26 IST
Bigg boss 17, Bigg boss 17 update- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'बिग बॉस 17' में हुई एक और लड़ाई।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 17वां सीजन शुरू हो चुका है। शो ग्रैंड प्रीमियर कलर्स चैनल पर किया गया। सलमान खान ने अपने खास अंदाज में शो की शुरुआत की है। शो में घरवालों यानी कंटेस्टेंट की एंट्री भी हो गई है। इस लिस्ट में कुल 17 कंटेस्टेंट हैं और इनमें से 8 महिला कंटेस्टेंट हैं। घर में इन कंटेस्टेंट को गए अब एक हफ्ता होने वाला है। घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया हो गई है। नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से पहले हफ्ते किसी का भी पत्ता कट सकता है। तीन कंटेस्टेंट पर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है। वीकेंड का वार एपिसोड आने से पहले ही घरवाले आपस में भिड़े नजर आ रहे हैं। शो का पहला हफ्ता पूरी तरह से लड़ाइयों का अखाड़ा बना रहा। अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार की लड़ाई के बाद अब नील भट्ट भी भिड़ गए हैं।

नील भट्ट को आया गुस्सा

हाल में ही 'बिग बॉस 17' के कई प्रोमो आए हैं। इन प्रोमो में घरवालों की घमासान लड़ाई देखने को मिल रही है। बीते एक हफ्ते में एक भी दोस्ती की मिसाल सामने नहीं आई हैं, बल्कि तनाव का माहौल ही देखने को मिला है। अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें नील भट्ट गुस्से में नजर आ रहे हैं। वो एक कमरे से निकलकर कॉमन एरिया की ओर जाते दिख रहे हैं। पीछे से उनकी पत्नी और को कंटेस्टेंट ऐश्वर्या शर्मा उन्हें रोकती नजर आ रही हैं। उनके लाख कोशिश करने के बाद भी नील भट्ट नहीं सुनते और तेजी से निकलते चले जाते हैं। इसके बाद उनके सामने अभिषेक कुमार खड़े नजर आते हैं। अभिषेक उनको अपनी बाहों में दबोच लेते हैं। ऐसे में नील उन्हें आंख निकालकर देखते हैं और कहते हैं कि उन्हें छोड़ दिया जाए। 

घर में हो रहीं घमासान लड़ाइयां
'बिग बॉस 17' के इस प्रोमो वीडियो को देखने के बाद ये साफ नहीं हो रहा है कि ये लड़ाई किसके बीच हो रही है। घर के बाकी सदस्य भी नील को रोकते वीडियो में दिख रहे हैं। वहीं ऐश्वर्या कह रही हैं, 'बाबू डोंट गो, बेबी डोंट गो।' अब नील की लड़ाई किससे होगी ये तो आने वाले एपिसोड में ही देखने को मिलेगा। वैसे इससे पहले अभिषेक और अरुण की लड़ाई हुई थी। वहीं अंकिता लोखंड़े और फिरोजा खान भी भिड़ी नजर आईं। इतना ही नहीं फिरोजा से ऐश्वर्या शर्मा और मुनव्वर की भी बहस हो चुकी है। 

ये हैं 'बिग बॉस 17' के 17 कंटेस्टेंट
'बिग बॉस 17' के घर में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सनी आर्य, अनुराग धोबाल, जिग्ना वोरा, मुनव्वर फारुकी, फिरोजा खान उर्फ खानजादी, मन्नारा चोपड़ा, नवीद सोले, रिंकू धवन, अरुण श्रीकांत, सना रईस खान और सोनिया बंसल की एंट्री हुई। शो पहले दिन से ही काफी दिलचस्प होता जा रहा है। घरवाले एक-दूसरे की नाक में दम करते नजर आ रहे हैं। इस बार घर को एक मोहल्ले की तरह दिखाया गया है। जिसमें दिल, दिमाक और दम नाम के मकान हैं। इनमें घरवालों को बांटा गया है। 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 17 से पहले ही हफ्ते कटेगा किसका पत्ता? मन्नारा चोपड़ा पर भी लटक रही खतरे की घंटी

गुजारे के लिए झाड़ू-पोछा करती थीं शाहरुख खान की हीरोइन माहिरा खान, सालों बाद सामने आया दर्द

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement