Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में ईशा मालवीय ने गिरगिट की तरह बदला रंग, अभिषेक को मारी लात! समर्थ से लिपटकर लुटाया प्यार

'बिग बॉस' में अभिषेक कुमार का दिल तोड़ने के बाद अब ईशा मालवीय का नया अवतार देखने को मिला है। ईशा मालवीय अपने बॉयफ्रेंड समर्थ के साथ वक्त बिता रही हैं और उन्होंने अभिषेक को सीधा जवाब देना भी शुरू कर दिया है। इसकी झलक भी अब सामने आ गई है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: October 30, 2023 15:31 IST
Isha Malviya, abhishek kumar, samarth jurel- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अभिषेक कुमार, ईशा मालवीय और समर्थ।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 17वां सीजन धमाकेदार अंदाज में एक के बाद एक धमाका कर रहा है। हाल में ही शो से पहला एलिमिनेशन भी हो गया है। ऐसे में अब घर में सिर्फ 16 कंटेस्टेंट ही बचे हैं। दो हफ्ते बीत ने के साथ ही नए खुलासे हो रहे हैं। एक के एविक्शन के साथ ही घर में दो नई एंट्री भी हो गई हैं। नई एंट्री का सीधा मतलब हैं नए खुलासे और नई लड़ाइयां। हाल में ही सामने आया कि ईशा मालवीय के बॉयफ्रेंड समर्थ शो का हिस्सा बन गए हैं। इस बात का सदमा अभिषेक झेल नहीं पाए। ऐसे में घर में लड़ाई हुई। इस बीच ईशा ने भी समर्थ संग अपने रिश्ते से इंकार किया, लेकिन अब एक ट्विस्ट आ गया है। 

ईशा ने कबूला समर्थ के लिए प्यार

हाल में ही नया प्रोमो सामने आया है, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए हैं। कई लोगों का कहना है कि ईशा मालवीय ने गिरगिट जैसे रंग बदला है। हालिया प्रोमो में ईशा समर्थ संग वक्त बिताती नजर आ रही हैं। वो समर्थ पर प्यार लुटा रही हैं और उनकी बाहों में लिपटी नजर आ रही हैं। इसी को लेकर अभिषेक तमतमाए नजर आ रहे हैं और उनका पारा हाई है। अभिषेक ने इस बारे में ईशा से बात भी की, जिसके जवाब में ईशा ने अभिषेक को आईना दिखा दिया। उन्होंने अभिषेक के सामने कमियां गिनाईं और नए बॉयफ्रेंड की जमकर तारीफ की। 

अभिषेक हुए परेशान

अभिषेक कुमार ने ईशा से कहा, 'दो महीने में ऐसा हो गया और मैंने तुम्हारे साथ एक साल बिताया है।' इसके जवाब में ईशा ने कहा कि उन्हें समर्थ से प्यार मिला। उन्होंने कहा, 'मैं तुमसे कभी अलग नहीं होना चाहती थी। मुझे उससे वो प्यार मिला, उसने मेरी इज्जत की, मैं हो गई।' बड़ी ही मासूमियत से ईशा ने अभिषेक से ये बातें कहीं। इसके बाद अभिषेक हताश-परेशान नजर आए। वहीं ईशा और समर्थ एक दूसरे के साथ समय बिताते, प्यार-मोहब्बत भरी बातें और मजाक-मस्ती करते दिखे। ऐसे में ये लव ट्रायंगल क्या नया मोड़ लेगा ये देखने वाली बात होगी। 

यहां देखें 'बिग बॉस 17' का नया प्रोमो

ये हैं 'बिग बॉस 17' के 17 कंटेस्टेंट

'बिग बॉस 17' के घर में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सनी आर्य, अनुराग धोबाल, जिग्ना वोरा, मुनव्वर फारुकी, फिरोजा खान उर्फ खानजादी, मन्नारा चोपड़ा, नवीद सोले, रिंकू धवन, अरुण श्रीकांत, सना रईस खान और सोनिया बंसल यानी कुल 17 कंटेस्टेंट की एंट्री हुई थी, जिसमें से सोनिया बंसल की छुट्टी हो गई। अब दो नई एंट्री के साथ घर में 18 लोग हो गए हैं। शो पहले दिन से ही काफी दिलचस्प होता जा रहा है। घरवाले एक-दूसरे की नाक में दम करते नजर आ रहे हैं। इस बार घर को एक मोहल्ले की तरह दिखाया गया है। जिसमें दिल, दिमाक और दम नाम के मकान हैं। इनमें घरवालों को बांटा गया है। 

ये भी पढ़ें: देबिना बनर्जी बेटियों संग कर रही थीं रैंपवॉक, तभी दिखे पापा गुरमीत, क्यूटनेस ने लूट ली महफिल

ज्यादा टाइट ड्रेस पहनकर चिड़चिड़ाईं काजोल, लोगों ने चाल देखकर लगाई क्लास, किया जमकर ट्रोल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement