Thursday, May 16, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 17' से बाहर होते ही सोनिया बंसल ने मुनव्वर फारुकी पर लगाया गंभीर आरोप, बोलीं- 'हाथ पकड़ लिया था'

'बिग बॉस 17' से पहली इविक्टेड हुईं कंटेस्टेंट सोनिया बंसल ने रियलिटी शो से बाहर आते ही मुनव्वर फारुकी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बात बढ़ी तो मुनव्वर मुश्किल में पड़ सकते हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 29, 2023 23:25 IST
Bigg Boss 17 - India TV Hindi
Image Source : X Bigg Boss 17

नई दिल्लीः 'बिग बॉस 17' हर एपिसोड के साथ और भी मजेदार होता जा रहा है। हाल ही के वीकेंड का वार में सोनिया बंसल रियलिटी शो से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनी हैं। इविक्शन होने के बाद, सोनिया बंसल ने बाकी घर के सदस्यों से अपनी केमिस्ट्री के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी पर कुछ चौंकाने वाले आरोप भी लगाए हैं।

मुनव्वर ने गलत तरह से छुआ

सोनिया बंसल ने कॉमेडियन पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुनव्वर ने उनकी सहमति के बिना उन्हें छूने की कोशिश की है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "मेरी मुनव्वर से बहुत कम बातचीत होती थी। मैं कभी उसकी बात नहीं सुनती थी, इसलिए वह मुझसे बात नहीं करना पसंद करता था। मैंने उससे सुरक्षित दूरी बनाए रखी थी।" इसके आगे बंसल ने कहा कि मुनव्वर फारुकी ने एक बार उनका हाथ पकड़ा जिसके बाद उन्होंने उनसे दूर से बात करने को कहा। उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद थी कि वह मुझसे दूरी बनाए रखेगा।"

मन्नारा और मुनव्वर की दोस्ती पर कमेंट 

सोनिया ने आगे फारुकी और मन्नारा चोपड़ा की दोस्ती पर भी कुछ कमेंट किए हैं। अभिनेता ने इसे फर्जी बताते हुए कहा कि चोपड़ा बहुत मजबूत दिमाग वाली लड़की है और एक गेम खेल रही है। उन्होंने दावा किया, "उसे लगता है कि वह खेल में बहुत कमजोर है लेकिन खेल में बने रहने के लिए वह मुनव्वर का इस्तेमाल कर रही है।"

कौन हैं सोनिया बंसल

सोनिया बंसल ने अपना करियर मॉडलिंग से शुरू किया। बाद में उन्होंने शक्ति कपूर अभिनीत 'नॉटी गैंग' (2019), 'डुबकी' (2021), और 'गेम 100 करोड़ का' (2022) जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया। आगरा के रहने वाले अभिनेता आखिरी बार इस साल दो तेलुगु फिल्मों, धीरा और यस बॉस में दिखाई दे चुकी हैं। इस बीच, समर्थ जुरेल ने वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में 'बिग बॉस 17' के घर में प्रवेश किया। 

ये हैं 'बिग बॉस 17' के प्रतियोगी

सना रईस खान, अनुराग डोभाल, मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, नवीद सोले, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, अभिषेक कुमार, ईशा मालवीय, रिंकू धवन, अरुण मैशेट्टी, सनी आर्य, फिरोजा खान, मन्नारा चोपड़ा, जिग्ना वोरा, समर्थ जुरेल, और मनस्वी ममगाई।

सारा अली खान फिर पहुंचीं केदारनाथ धाम, आध्यात्मिक यात्रा का वीडियो देख आप भी कहेंगे- हर हर महादेव

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म '12th Fail' ने दूसरे दिन दिखाया दम, ओपनिंग के डबल से भी ज्यादा हुई कमाई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement