Friday, April 19, 2024
Advertisement

बिग बॉस 6 फेम विशाल करवाल के घर गूंजी किलकारी, घर में किया नन्हीं परी का स्वागत

बिग बॉस 6 में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाने वाले अभिनेता विशाल करवाल पिता बन गए हैं, उनकी पत्नी हिना ने हाल ही में एक बच्ची को जन्म दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 08, 2022 13:07 IST
Vishal Karwal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VISHAL KARWAL बिग बॉस 6 फेम विशाल करवाल उनकी पत्नी हिना सूरी बने पेरेंट्स, घर में किया नन्हीं परी का स्वागत

Highlights

  • साल 2020 में विशास ने हिना के साथ शादी की थी।
  • विशाल बिग बॉस 6 में नजर आए थे।

विशाल करवाल और उनकी पत्नी हिना सूरी की खुशियां इस वक्त सातवें आसमान पर है। कपल ने हाल ही में अपने घर एक नन्ही परी का स्वागत किया है। पेरेंट्स बन कर ये कपल बहुत उत्साहित है। विशाल और हिना ने 28 अक्टूबर 2020 को पालमपुर में शादी के बंधन में बंधे थे। हालांकि, विशाल करवाल ने मौजूदा वक्त में टीवी से ब्रेक ले लिया है।

बिग बॉस 6 में रहने के दौरान लोकप्रियता हासिल करने वाले विशाल करवाल अब एक बच्ची के पिता हैं। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, "मैं बहुत उत्साहित हूं और पिता बनने और उसकी जिम्मेदारियों को निभाने के लिए उत्सुक हूं। मुझे नहीं पता कि मैं नई जिम्मेदारी के लिए कितना तैयार हूं। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि मैं बच्चों के साथ अच्छा हूं। मेरी दो भतीजी हैं और मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं। मुझे बच्चों के साथ समय बिताना अच्छा लगता है और इसलिए मैं खुद पिता बनने को लेकर उत्साहित हूं। मुझे यकीन है कि यह आगे की जर्नी के लिए काफी महत्वपूर्ण होगी।"

विशाल करवाल ने पिछले काफी समय से टेलीविजन से ब्रेक ले लिया है। उन्होंने कई टीवी शो में अभिनय किया है, जिनमें 'स्पिल्ट्सविला', 'रिश्तों से बड़ी प्रथा' और 'द्वारकाधीश: भगवान श्री कृष्ण' जैसे शो शामिल हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement