Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

छवि मित्तल ने पति मोहित संग अस्पताल में मनाई 17वीं सालगिरह, लिखा दिल को छूने वाला पोस्ट

अभिनेत्री छवि मित्तल कैंसर से मुक्त हो गई हैं। उन्हें कुछ दिन पहले ही स्तन कैंसर का पता चला था। अभिनेत्री ने कैंसर के दौरान हुए दर्द और ठीक होने की प्रक्रिया के बारे में अपना अनुभव शेयर किया था।

IANS Edited by: IANS
Updated on: April 30, 2022 12:38 IST
Chhavi Mittal - India TV Hindi
Image Source : INST/CHHAVI MITTAL Chhavi Mittal 

अभिनेत्री छवि मित्तल कैंसर से मुक्त हो गई हैं। उन्हें कुछ दिन पहले ही स्तन कैंसर का पता चला था। अभिनेत्री ने कैंसर के दौरान हुए दर्द और ठीक होने की प्रक्रिया के बारे में अपना अनुभव शेयर किया था।

हाल ही में छवि मित्तल और मोहित हुसैन ने शादी के 17 साल पूरे किए। उन्होंने अस्पताल में अपने पति के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की।

छवि को तस्वीर में अपने पति मोहित को किस करते हुए देखा गया और उन्होंने उनका आभार व्यक्त करते हुए लिखा, "प्रिय मोहित जब आपने मेरे पिता से मेरा हाथ मांगा, तो उन्होंने आपको यह कहते हुए चेतावनी देने की कोशिश की थी कि मैं अक्सर बीमार पड़ जाती हूं। उनका मतलब सिर्फ वायरल फीवर था, लेकिन क्या आपने कभी इस तरह की कल्पना की होगी कि मुझे कभी कैंसर जैसी भयानक बीमारियों का सामना करना पड़ सकता है।"

'गुम हैं किसी के प्यार में' की बढ़ती TRP बन सकती है 'अनुपमा' के लिए खतरा,जानें इस हफ्ते किन शोज को मिली जगह

उन्होंने आगे कहा, "मैं आपको अपने जीवन साथी के रूप में 100 गुना अधिक चुनूंगी, जिस तरह से आप हर चीज में मेरे साथ रहे हैं, मुझे नहीं लगता कि कोई भी ऐसा कर सकता है।"

उन्होंने आगे लिखा कि वह उनके साथ सत्रह साल और बिताने के लिए तैयार है। साथ ही कहा, "अब जब आप मेरी ताकत और कमजोरियों के बारे में जानते हैं, तो क्या मैं अगले 17 वर्षों के लिए भी आपका हाथ मांग सकती हूं? आई लव यू हैंडसम! सालगिरह मुबारक हो!"

Shehnaaz Gill 'कभी ईद कभी दिवाली' से करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू! Salman Khan के साथ आएंगी नजर

मोहित हुसैन ने छवी के नोट का जवाब देते हुए कहा, "बीमारी और स्वास्थ्य अवस्था में हम हमेशा एक-दूसरे के साथ हैं। हैप्पी एनिवर्सरी बेबी।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement