Thursday, May 02, 2024
Advertisement

आज भी नहीं बदला 'दीया और बाती हम' की भाभो का अंदाज, वायरल वीडियो में संध्या बींदणी की क्लास लगाती आईं नजर

'दीया और बाती हम' फेम संध्या बींदणी यानी दीपिका सिंह अकसर अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार भी एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। हालांकि इस वीडियो में उनके साथ उनकी ऑनस्क्रीन सास यानी की 'भाभो' भी नजर आ रही हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 22, 2024 16:49 IST
deepika singh, neelu vaghela- India TV Hindi
Image Source : X भाभो से मिलीं संध्या बींदणी

टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' एक समय पर स्टार प्लस का हिट शो हुआ करता था। जिस तरह से आज से समय में टीवी शो 'अनुपमा' लोगों का पसंदीदा शो बना हुआ है, ठीक उसी तरह से 8 साल पहले 'दिया और बाती हम' भी टीआरपी चार्ट में हमेशा से टॉप पर रहता था। वहीं इसकी कास्ट भी उतनी ही फेमस थी। हालांकि, शो तो खत्म हो गया लेकिन इसकी कास्ट हमेशा किसी न किसी किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं, खासकर संध्या बींदणी। जी हां,संध्या बींदणी का किरदार निभाने वाले एक्ट्रेस दीपिका सिंह जो इन दिनों  'मंगल लक्ष्मी' में नजर आ रही है, वो अकसर सोशल मीडिया पोस्ट के कारण लोगों के बीच छाई रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। 

 भाभो से मिलीं संध्या बींदणी

दरअसल ,हाल ही में दीपिका सिंह ने अपने इंस्टा पर कुछ लेटेस्ट वीडियोज शेयर किए है, जिसमें उनके साथ उनकी ऑनस्क्रीन सास यानी की 'भाभो' नीलू वाघेला भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो में दोनों काफी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लंबे समय बाद दीपिका सिंह और नीलू वाघेला ने एक-दूसरे से मुलाकात की और दोनों ने अच्छा समय बिताया भी बिताया, जिसका अंदाजा आप दीपिका द्वारा शेयर किए गए वीडियोज को देखकर लगा सकते हैं। 

दीपिका सिंह ने की नीलू वाघेला के साथ मस्ती

एक वीडियो में नीलू वाघेला अपना सिग्नेचर डायलॉग बोलती हुई नजर आ रही हैं, जिसे सुनकर दीपिका की हंसी ही नहीं रुक रही थी। वहीं एक वीडियो में दोनों शोज से जुड़े एक सीन के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। दीपिका ने लगभग 5 वीडियोज शेयर की है, जिसमें दोनों काफी मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। दोनों के ये वीडियोज को देख लोगों को पुराने दिनों की याद आ गई है। वहीं इस रीयूनियन पार्टी के दौरान मस्तीभरे पलों को वीडियोज को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरी फेवरेट नीलू वाघेला जी और फैमिली फ्रेंड्स के साथ बातचीत के पल। उन सुनहरे पलों को याद किया। हमेशा उनकी आभारी रहूंगी।' फिलहाल भाभो और संध्या बींदणी को ऑफस्क्रीन इस अंदाज में देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं। ये वीडियोज लोगों को खूब एंटरटेन कर रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement