Monday, June 10, 2024
Advertisement

'नाच न जाने आंगन टेढ़ा', टीवी की संस्कारी बहू का अतरंगी डांस देख भड़के लोग

'मंगल लक्ष्मी' फेम दीपिका सिंह ने हाल ही में एक ट्रेडिंग पंजाबी गाने 'जिंद काढ़ के' पर डांस रील बनाकर शेयर किया है, जिसकी वजह से इंस्टाग्राम पर टीवी की संस्कारी बहू जमकर ट्रोल हो रही हैं। लोगों को उनके डांस स्टेप्स बिल्कुल पसंद नहीं आ रहे हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 26, 2024 10:11 IST
deepika singh troll for her new dance reel- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM टीवी की संस्कारी बहू हुई ट्र्रोल

'दीया और बाती हम' से पॉपुलर हुई टीवी की संस्कारी बहू दीपिका सिंह हमेशा अपने डांस वीडियो की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स के बीच चर्चा में बनी रहती हैं। लंबे समय से टीवी जगत से दूर रही दीपिका सिंह सीरियल की दुनिया में वापसी कर फिर अपने रोल को लेकर लाइमलाइट में हैं। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका ने हाल ही में एक ट्रेडिंग पंजाबी गाने 'जिंद काढ़ के' पर डांस वीडियो बनाया है जो पोस्ट होते ही तेजी से वायरल होने लगा। वहीं एक बार फिर वह अपनी डांस रील की वजह से ट्रोल हो रही हैं। उन्होंने IGMOR के फेमस गाने 'जिंद काढ़ के' पर डांस वीडियो शूट किया।

दीपिका सिंह का डांस हुआ ट्रोल

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह का जो डांस रील वायरल हो रहा है वो लोगों को उनके डांस स्टेप्स की वजह से पसंद नहीं आ रहा है, जिसकी वजह से उन्हें इतना ट्रोल किया जा रहा है। क्लिप में इस शूट के लिए उन्हें एथनिक लुक में देखा जा सकता है। इस रील में वह पहले एक कमरे में बिना मेकअप के दिखाई देती है फिर एकदम से वह शूटिंग सेट पर डांस करते दिखाई देने लगती हैं।

दीपिका सिंह का डांस देख भड़के लोग

इसके पहले भी कई बार एक्ट्रेस अपनी डांस रील्स की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं। टीवी की संस्कारी बहू को जैकलीन फर्नांडिस के ट्रेडिंग गाने 'यिम्मी यिम्मी' पर देसी स्टाइल में डांस करने पर खूब ट्रोल किया गया था। इस वीडियो में दीपिका सिंह का अंदाज देखकर ट्रोल्स उनकी खूब टांग खिंचाई कर रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कमेंट बॉक्स में 'मंगल लक्ष्मी' एक्ट्रेस को एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा, 'हर गुजरते दिन के साथ आपका डांस और भी द्यादा खराब होता जा रहा है।' दूसरी ने लिखा, 'यार आप ऐसे डांस मत किया करो।' तीसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, 'नाच न जाने आंगन टेढ़ा... ये कैसा डांस है।'

मंगल लक्ष्मी की बहू

2022 के बाद दीपिका सिंह ने टीवी से ब्रेक ले लिया था , जिसके बाद अब 2024 में एक्ट्रेस ने डेली सोप से वापसी की है।  दीपिका सिंह इन दिनों कलर्स के शो 'मंगल लक्ष्मी' में नजर आ रही हैं। इस सो में भी वह संस्कारी बहू का रोल करते नजर आ रही हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement