Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Exclusive: TMKOC के विवादों पर क्यों चुप हैं दिलीप जोशी? सामने आई चुप्पी की वजह

'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' और शो के प्रोड्यूसर आसित मोदी पर लग रहे आरोपों के बीच शो के एक्स डायरेक्टर मालव राजदा ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की। उन्होंने कई मुद्दों पर बात करते हुए ये बड़ा खुलासा किया। इस दौरान मालव ने बताया कि जेठालाल आखिर चुप क्यों हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: June 17, 2023 14:58 IST
Dilip Joshi, Malav Rajda.- India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO Dilip Joshi and Malav Rajda.

'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' और शो के प्रोड्यूसर आसित मोदी को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। एक के बाद एक शो से जुड़े रहे एक्टर्स सामने आकर आरोप लगा रहे हैं। जेनिफर मिस्त्री लगातार कई दावे कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने सेक्शुअल हरैसमेंट से लेकर सेट पर उनके साथ हुए खराब व्यवहार पर बात की थी। इसके बाद शो में बावरी का किरदार निभाने वाली मोनिका भदौरिया भी सामने आईं और उनके साथ हुई घटनाओं का जिक्र किया। इसी बीच India Tv ने शो के पूर्व डायरेक्टर मालव राजदा से खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने हर मुद्दे पर खुलकर जवाब दिया और बताया कि किसके दावों में कितना दम है। साथ ही कई राज से भी पर्दा उठाया। उन्होंने बताचीत के दौरान बताया कि बाकी कलाकार विवाद पर कुछ भी बोलने से क्यों बच रहे हैं। 

ये रही चुप्पी की वजह

मालव राजदा ने दिलीप जोशी के चुप्पी साधने के सवाल पर कहा कि जो भी लोग इस बारे में बात रहे हैं वो शो छोड़ चुके हैं, फिर चाहे वो जेनिफर हो या कोई ओर। उनका कहना है कि जो लोग शो छोड़ चुके है वो किसी बंधन में नहीं हैं। वहीं जो लोग अभी भी शो से जुड़े हुए हैं वो कुछ पाबंदियों के बीच हैं। ऐसे में वो कुछ बोलना सही नहीं समझ रहे। मालव ने आगे कहा कि एक संस्थान में रहते हुए उसकी बुराई नहीं की जा सकती। शो से जुड़े लोग आगे भी काम करना चाहते हैं। शो के प्रति वो सम्मान करते हैं। यही वजह है कि वो कुछ कह नहीं पाते। 

दया भाभी ने क्यों छोड़ा शो
इसके साथ ही मालव ने कई और खुलासे भी किए उन्होंने बताया कि दया भाभी का किरदार निभाने वाली दया भाभी के शो छोड़ने की भी कई वजहें बताईं। उन्होंने कहा कि दिशा कई बार वापस आने के लिए तैयार भी हुई, लेकिन किसी न किसी अड़चन की वजह से वो वापस नहीं लौट पाई। पहली बार जब उन्होंने वापस आने का मन बनाया तो कोविड आ गया। ऐसे में उनकी बच्ची छोटी थी, वो उसे छोड़कर नहीं आ सकती थीं, जिस वजह से उन्होंने शो री-ज्वाइन करने से मना किया। कोविड के जाने के बाद उनसे दोबारा बातचीत की गई। इस बार वो आने मन बना ही रही थीं कि वो दूसरी बार प्रेग्नेंट हो गईं। 

प्रिआ आहूजा ने नहीं छोड़ा शो
वहीं रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा के बारे में मालव ने जानकारी दी, जो कि उनकी पत्नी हैं। मालव ने बताया कि प्रिया ने न शो छोड़ा है न अभी उन्हें निकाला गया है। ऐसे में वो अभी भी शो का हिस्सा हैं। फिलहाल वो अभी 'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' के प्रोडक्शन से जवाब का इंतजार कर रही हैं। 

ये भी पढ़ें:  Exclusive: बड़ा खुलासा! 'रीटा रिपोर्टर' ने नहीं छोड़ा 'तारक मेहता', पति मालव राजदा ने बताया पूरा सच

Exclusive: TMKOC को 'दया भाभी' ने क्यों कहा Bye-Bye? शो के एक्स डायरेक्टर ने इस राज से उठाया पर्दा 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement