Monday, May 06, 2024
Advertisement

Exclusive: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में गणगौर पूजा में आएगा अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, Jay Soni ने खोला राज

Jay Soni reveals the secret of Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: गणगौर पूजा वाले एपिसोड में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का सबसे बड़ा ट्विस्ट सामने आने वाला है। यह ट्विस्ट क्या है इसका हिंट INDIA TV से बातचीत में जय सोनी ने दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 12, 2023 9:17 IST
Jay Soni AKA Abhinav Sharma of Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_JAYSONI Jay Soni AKA Abhinav Sharma of Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Jay Soni AKA Abhinav Sharma reveals the secret of Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' साल 2009 यानी बीते 14 साल से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है। शो की पॉपुलैरिटी इतनी है कि इसका तीसरा सीजन डेली सोप के तौर पर चल रहा है। जिसमें अब हम तीसरी पीढ़ी की कहानी को देख रहे हैं। अब भी मेकर्स इस शो की कहानी को दमदार बनाए रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। शो में अभिनव शर्मा का किरदार निभाने वाले स्टार जय सोनी ने हाल ही में शो में अपने 100 एपिसोड पूरे किए हैं। इस मौके पर जय ने INDIA TV से बातचीत की है और शो के आने वाले ट्विस्ट को लेकर बड़े खुलासे किए हैं। जानिए क्या बोले जय सोनी...

गणगौर की पूजा में होगा महाड्रामा

जब ये पूछा गया कि क्या अक्षरा, अभिनव और अभिमन्यु की जिंदगी में कुछ बड़ा होने वाला है? तो इस जय सोनी का जवाब दर्शकों की आंखों में चमक लाने वाला था। उन्होंने कहा, "बिलकुल गणगौर की पूजा में शो का अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट सबसे बड़ा धमाका होने जा रहा है। आप इस एपिसोड को मिस करके काफी बड़ा कुछ मिस कर सकते हैं। क्योंकि यही वह एपिसोड होगा जहां सबके सारे सच सामने आने वाले हैं। जहां हमारे दिल में छिपा सबसे बड़ा डर सच होने वाला है। इस एपिसोड के बाद कहानी कुछ और ही होने वाली है।"   

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Image Source : HOTSTAR
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

YRKKH का हिस्सा बनकर लाइफ कितनी बदली?

14 साल से चले आ रहे इस शो की व्यूअरशिप काफी तगड़ी है। यह लगातार टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में बना रहता है। इस शो का हिस्सा बनकर हिना खान, शिवांगी जोशी जैसे कई टीवी एक्टर आज स्टार बन चुके हैं। ऐसे में जय को इस शो का हिस्सा बनकर कैसा लगता है, उनकी लाइफ में क्या बदलाव आया है? इस पर जय सोनी ने कहा, "ऐसे बड़े शो का हिस्सा बनने का अनुभव काफी खास है। हालांकि लोग मुझे 'ससुराल गैंदा फूल' के कारण अच्छे से जानते थे, लेकिन इस शो ने मुझे सफलता का नया अहसास दिया है। हर कोई जीवन में आगे बढ़ने की कोशिश करता है, इस शो ने मुझे वो मौका दिया है।"

इस एक्ट्रेस के खिलाफ ट्विटर पर शख्स ने किया आपत्तिजनक ट्वीट, मिला ऐसा जवाब कि बोलती हो गई बंद

पता ही नहीं लगा कैसे पूरे हुए 100 एपिसोड 

जय सोनी से जब पूछा गया कि इस बड़े शो का हिस्सा बनने और अब 100 एपिसोड पूरे होने पर उन्हें कैसा लग रहा है। इसके जवाब में उन्होंने कहा, "काम करते हुए इतना मजा आता है कि दिन गुजरने का पता ही नहीं लगता। मुझ याद ही नहीं था कि मेरे 100 एपिसोड पूरे हो गए हैं, जब किसी ने मुझे इस बारे में बताया तब याद आया।" 

Exclusive: Anupamaa से लंबा ब्रेक लेने वाले हैं अनुज कपाड़िया? Gaurav Khanna से जानिए क्या है सच

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement