Tuesday, May 28, 2024
Advertisement

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के घर इफ्तार पार्टी में पहुंचीं फराह खान, बेटे रुहान को दिया इतना महंगा गिफ्ट

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम दोनों ही पूरे परिवार के साथ मिलकर रमजान मना रहे हैं। हर शाम इनके घर पर ग्रैंड इफ्तार का आयोजन होता है। इसी इफ्तार में डायरेक्टर-कोरियोग्राफर फराह खान भी पहुंचीं और उन्होंने दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के बेटे को खास तोहफा दिया।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: March 29, 2024 13:28 IST
Farah Khan dipika kakar shoiab ibrahim- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के बेटे रुहान को गिफ्ट देतीं फराह खान।

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर्स दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो अपनी लाइफ से जुड़ी नई अपडेट्स अक्सर सोशल मीडिया पर साझा करते रहे हैं। दोनों अपने व्लॉग्स में भी पल-पल से जुड़ी अपडेट्स शेयर करते हैं। इन दिनों कपल रमजान मना रहा है और हर दिन रोजे के बाद इफ्तार की झलकियां अपने व्लॉग्स में शेयर करते रहता है। हाल में ही एक्टर के घर पर डायरेक्टर-कोरियोग्राफर फराह खान पहुंचीं। उन्होंने एक्टर्स और उनके परिवार वालों के साथ ही इफ्तारी की। इसके बाद वो दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के बेट रुहान के साथ वक्त बिताते भी दिखीं। इसी दौरान उन्होंने रुहान को खास तोहफा दिया। 

फराह के लिए शोएब ने कराए खास इंतजाम

'झलक दिखला जा 11' में शोएब इब्राहिम की मुलाकात फराह खान के साथ हुई। वो अपनी परफॉर्मेंस से अक्सर फराह खान को इंप्रेस करते नजर आए। फराह और एक्टर के बीत खास बॉन्ड और रिलेशन शो के दौरान ही बना। रमजान के महीने में जब फराह खान शोएब के घर इफ्तारी के लिए पहुंची तको उन्होंने उनके लाडले बेटे रुहान को खास और काफी महंगा गिफ्ट दिया, जिसकी झलक शोएब और दीपिका कक्कड़ ने अपने व्लॉग में भी दिखाई है। फराह के आने की वजह से दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने अपने घर पर खास इंतजाम किए थे। 

फराह ने दिया ये खास गिफ्ट

फराह खान को दावत देने के लिए दीपिका ने बिरयानी, चिकन, रबड़ी, शाही टुकड़ा, कुल्फी, दही बड़े और चिकन पॉकेट्स जैसे कमाल के पकवान बनाए थे। फराह पहुंचकर पूरे परिवार से बड़े प्यार से मिली और साथ वक्त बिताते हुए इफ्तारी की। इस दौरान वो काफी महंगा गोल्ड ब्रेसलेट भी दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के बेटे रुहान के लिए लाईं। उन्होंने रुहान को देखते ही कहा कि वो उसके लिए ब्रेस्लेट लाई हैं और वो उसे पहनाकर देखना चाहती हैं। फराह को डर सता रहा था कि कहीं वो ब्रेसलेट छोटा न हो। इसके बाद कपल ने उनके सामने ही रुहान के हाथ में ब्रेसलेट पहनाया और वो बिल्कुल फिट आया। गिफ्ट में सोने का ब्रेस्लेट था और इसी वजह से वो काफी मेहंगा भी था।

Farah khan at dipika kakar house

Image Source : YOUTUBE
फराह ने दिया रुहान को स्पेशल गिफ्ट।

आखिरी बार इस शो में नजर आए शोएब

बता दें, शोएब इब्राहिम आखिरी बार टीवी के पर्दे पर डांस रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा' में दिखे थे। वो शो जीत नहीं सके, लेकिन रनरअप रहे। इस शो से पहले वो डेली सोप 'अजूनी' में नजर आया करते थे। बात करें, दीपिका कक्कड़ की तो वो लंबे वक्त से किसी शो में नजर नहीं आई हैं।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement