Monday, June 17, 2024
Advertisement

Gauahar Khan-Zaid Darbar: मां बनी गौहर खान, घर में गूंजी बेटे की किलकारी

साल 2022 में आलिया भट्ट, बिपाशा बसु और देबीना बनर्जी ने बच्चे को जन्म दिया है। वही गौहर खान भी मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है।

Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: May 12, 2023 6:16 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Gauahar Khan and Zaid Darbar

गौहर खान और जैद दरबार के घर नन्हे मेहमान ने कदम रखा है। बता दें टीवी सीरियल स्टार और एक्स बिग बॉस विनर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक क्यूट पोस्ट कर फैंस को खुशखबरी दी है। गौहर खान ने एक बेटे को जन्म दिया है।

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: सगाई की खबरों के बीच सजा परिणीति चोपड़ा का घर, सामने आया ये वीडियो

गौहर खान ने पोस्ट कर बताया कि उनके बेटे ने 10 मई के दिन जन्म लिया है। गौहर खान और जैद दरबार के इस ऐलान के बाद लोग जमकर उन्हें बधाई दे रहे हैं। अभिनेता विक्रांत मैसी ने कमेंट किया आप दोनों को बहुत बहुत मुबारक खुश रहें। किश्वर मर्चेंट ने लिखा, माशाअल्लाह, बधाई हो दोस्तों। एक ने लिखा आप दोनों को बधाई। सुयश राय ने कमेंट किया, "बधाई हो गौहर और जैद खुश रहो दोस्तों। गौहर खान ने साल 2020 में अपने से करीब 12 साल छोटे टीवी एक्टर जैद दरबार से शादी रचाई थी। 

TMKOC: असित मोदी और मिसेज सोढ़ी के 'कोल्ड वॉर' के बीच वायरल हो रहे ये मजेदार मीम्स, देखकर आप होंगे लोटपोट

गौहर और जैद की शादी 25 दिसंबर, 2020 को हुई थी। कथित तौर पर, दोनों की मुलाकात लॉकडाउन के दौरान किराने का सामान खरीदने के दौरान हुई थी। दोनों में चैटिंग होने लगी और दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई। पिछले साल दिसंबर में, दोनों ने एक मनमोहक, एनिमेटेड वीडियो के साथ गर्भावस्था की खबर की घोषणा की। मजेदार वीडियो में लिखा है, "जब Z, G से मिला तो एक दो हो गया। हम जल्द ही तीन होंगे। इस खूबसूरत यात्रा में आप सभी की प्रार्थना और आशीर्वाद चाहते हैं। गौहर खान लंबे समय से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और इश्कजादे, रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर, बेगम जान जैसी कई फिल्मों में दिखाई दी हैं, उन्होंने झलक दिखला जा 3, बिग बॉस 7, और खतरों के खिलाड़ी 5 जैसे रियलिटी शो में भी भाग लिया। अभिनेत्री हिट विवादास्पद शो बिग बॉस 7 की विजेता बनकर उभरीं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement