Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

TMKOC: असित मोदी और मिसेज सोढ़ी के 'कोल्ड वॉर' के बीच वायरल हो रहे ये मजेदार मीम्स, देखकर आप होंगे लोटपोट

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसपर अब मेकर्स का रिएक्शन सामने आया है। इसी बीच ट्वीटर पर कई मजेदार मीम्स वायरल हो रहे है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: May 11, 2023 20:53 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER TMKOC

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी, प्रोजेक्ट हेड और एक्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इस मामले में अब असित मोदी का जवाब भी सामने आया है। आरोप प्रत्यारोप जारी है। इसी बीच ट्वीटर पर मजेदार मीम्स वायरल हो रहा है। 

एक ने लिखा अगर बबीता जी ने ऐसा कोई मामला किया होता तो कुछ ऐसा होता सोशल मीडिया का हाल -

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स ने दिया करारा जवाब, 'मिसेज सोढ़ी' ने लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप

बता दें जेनिफर मिस्त्री ने शो के मेकर्स असित कुमार मोदी, सोहिल रमानी और जतिन बजाज के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करवाई है। जेनिफर मिस्त्री 15 सालों से इस शो में काम कर रही थी। जेनिफर मिस्त्री ने बताया था कि "मैंने शो को छोड़ दिया है। मुझे सेट से जाना पड़ा, क्योंकि सेट पर सोहिल रमानी और जतिन बजाज ने मुझे अपमानित किया।

Kapil Sharma की चमकी किस्मत, इस एक्ट्रेस ने सरेआम कर दिया KISS

वही असित कुमार मोदी ने इस मामले में कहा कि हम कानूनी कार्रवाई करेंगे क्योंकि वह मुझे और शो दोनों को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। चूंकि हमने उसकी सेवाएं समाप्त कर दी हैं, इसलिए वह ये आरोप लगा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement