Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी के हाथ लगा सीक्रेट लेटर, विनायक की असली मां के जिंदगी में दुखों ने दी दस्तक

टीवी का पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' लगातार नए-नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं। पाखी और सई में विनू के लिए छिड़ेगी जंग, देखना ये है जीत किसकी होती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 23, 2023 23:34 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 23 january 2023- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

विराट, पाखी को विनू के साथ मिट्टी का घर रंगते हुए देखता है और सोचता है कि जल्द से जल्द पाखी का सच बताना होगा। वह उसके पास जाता है और उसकी प्रशंसा करता है कि उन्होंने मिट्टी के घर को अच्छी तरह से बनाया है। ऐसा नहीं लगता कि यह पहले टूटा हुआ था। विनू का कहता है कि यह पहले से बेहतर दिख रहा है। विराट, पाखी से कहता है कि वह उससे उनके कमरे में अकेले में बात करना चाहता है। पाखी पूछती है कि क्या बात करना है कोई महत्वपूर्ण बात है। वह बेबी विनायक के स्वेटर को दिखाता है और यह उनके विनू के स्वेटर की याद दिलाता है जिसे सई ने बुना था। 

पाखी एक पिछली घटना को याद करती है और पूछती है कि उसे यह स्वेटर कहां से मिला, क्या सई ने उसे दिया था, सई को इसके बदले अपना वीनू लौटा देना चाहिए था। वह सई पर अपना गुस्सा निकालती है और कहती है कि विराट हमेशा सई के बारे में बात करता है। विराट बोलने की कोशिश करता है जब विनू अंदर आता है और उसे ऊपर से रंग लाने के लिए कहता है। पाखी कहती है कि वह मदद करेगी। विनू का कहता है कि यह भारी है। पाखी कहती है कि उसकी मां कमजोर नहीं है। विराट कहता है कि रहने दो, वह इसे नीचे ले जाएगा।

पाखी, विनू का स्वेटर पकड़कर रोती है। वह खिड़की के पीछे किसी को नोटिस करती है और जांच करने के लिए खिड़की खोलती है। कोई उसके लिए एक पत्र फेंकता है। वह उसे खोलती है और पत्र पढ़ने वाली होती है तभी विनू आ जाता है और उसे अपने मिट्टी के घर की रोशनी की सजावट दिखाने के लिए अपने कमरे में ले जाता है। 

विनू पूछता है कि वह उसे बार-बार क्यों बुला रही है और उससे मिलने भी आई है। सई पूछती है कि क्या वह उसे बिना किसी कारण के नहीं बुला सकती। सई कहती है कि वह भी उससे बात करना पसंद करती है। पाखी को गुस्सा आता है कि सई हमेशा उनके परिवार के बीच हस्तक्षेप करती है। विराट को लगता है कि जितना अधिक वह इस मुद्दे को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं, उतना ही यह नियंत्रण से बाहर हो रहा है। उसे पता चलता है कि 36 घंटे बाकी हैं और वह सोचता है कि उसे जल्द से जल्द पाखी को सच्चाई बता देनी चाहिए। वह पाखी को फिर से उनके कमरे में ले जाता है।

सई शीशे में देखकर विनू से कहती है कि वह उसकी डॉक्टर आंटी या छोटी मां नहीं है, बल्कि उसकी असली मां है। वह बताती है कि एक बस दुर्घटना के बाद वे कैसे अलग हो गए और कैसे उसके जैविक पिता ने उसे गोद लिया, पाखी उसकी सरोगेट मां है और सई उसकी असली मां है। वह सोचता है कि अगर यह सब सुनने के बाद विनू पाखी को मम्मा कहेगा तो क्या वह यह सब समझ पाएगा। सई कहती है कि वह पाखी को मां कह सकता हैं। आबा पूछते हैं कि क्या वह अपनी मां से एक बेटा छीन लेगी, मां और बेटे को एक साथ रहना चाहिए। सई का कहना है कि वह अपने बेटे से मां को सुनने के लिए बेताब है। आबा उसे फिलहाल इंतजार करने के लिए कहते हैं। सई का कहना है कि वह और इंतजार नहीं कर सकती।

विराट, पाखी से बात करने की कोशिश करता है। पाखी एक पत्र खोजती है और बताती है कि एक पत्र उसके पास कैसे पहुंचा। विराट पूछता हैं कि उस पत्र में क्या लिखा था। पाखी कहती है कि वह नहीं जानती और इससे पहले कि वह पढ़ पाती, विनू उसे ले गया। विराट पत्थर पाता है और पूछता है कि उसे इस तरह का पत्र कौन भेजेगा। 

ये भी पढ़ें-

'राधाकृष्ण' का बंद होना कास्ट के लिए बना फांसी का फंदा! एक्टर के घर पहुंचकर फैंस ने किया कुछ ऐसा...

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah की पहली 'सोनू' को पहचानना हुआ मुश्किल, तस्वीरें देख Asin आईं याद!

आम्रपाली दुबे ने क्यों की 10वीं फेल से शादी! इस वजह से तोड़ा निरहुआ का दिल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन