Sunday, May 26, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की सवी-ईशान के पहले इस शख्स का होगा तलाक, एक ट्विस्ट से मचेगी खलबली

'गुम है किसी के प्यार में' सवी-ईशान के पहले शिखा का तलाक होने वाला है। सवी को चिन्मय और शिखा के तलाक के बारे में पता चलता है, जिसकी वजह से घर में एक खतरनाक ड्रामा होगा।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 14, 2024 14:59 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming twist 14 april 2024- India TV Hindi
Image Source : X गुम है किसी के प्यार में

'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में सुरेखा, यशवंत से चिन्मय को एक बार फिर कॉल करने के लिएक कहती नजर आती है और यशवंत उसकी बात मान लेता। चिन्मय फोन नहीं उठता है और सुरेखा होने वाले नाटक की जिम्मेदारी संभालती है। सुरेखा अपने बेटे चिन्मय से घर वापस आने के लिए कहती नजर आने वाली है। हालांकि, चिन्मय उनके सामेन एक एक शर्त रख देता है, जिसकी वजह से सब चौक जाते हैं। वो कहता है अगर मेरी शर्त मन ली तो मैं घर आ जाऊंगा। सब लोग उसे झूठा वादा करते हैं, जिसके बाद अब 'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग ट्विस्ट में धमाका होने वाला है।

छीनेगा सुरेखा की प्रॉपर्टी 

चिन्मय कहता है अगर शर्त पूरी होगी तभी वह घर लौटेगा। वो कहता है कि अगर सुरेखा उसके नाम की जमीन उसे बेचने की अनुमति देगी वो घर आ जाएगा। यशवंत उसकी बात बीच में रोक कर कहता है कि ये जमीन मेरी है तुम्हारे मां की या तुम्हारी नहीं है। वहीं चिन्मय भी घर आने से मना कर देता है। चिन्मय अपने पिता यशवंत को याद दिलाता है कि जमीन दादू ने उसे विरासत में दी थी और शहर में रहकर अपने अधिकारों के लिए लड़ने के लिए कहते हुए धमकी देता है।

इस ट्विस्ट से मचेगी खलबली

यशवंत अपने बेटे चिन्मय पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाएगा और अचानक कॉल काट देगा। वह सुरेखा को चिन्मय की स्थिति को छुपा कर रखने के लिए कहता है, उसे डर है कि अगर ईशान को इस बारे में पता चला तो वह चिन्मय को जमीन दे देगा। सुरेखा-यशवंत को चिन्मय के साथ उनके पारिवारिक रिश्तों की याद दिलाती है, लेकिन यशवंत चिन्मय को आजीवन बोझ और उनके जीवन का काला दाग के रूप में देखता है।

शिखा-चिन्मय का तलाक

सवी, शिखा से चिन्मय से तलाक मांगने और घर न लौटने के बारे में पूछताछ करती है। शिखा ने अपनी समझ की कमी के कारण सवी को सबकुछ बताता दिया। उसने बताया कि चिन्मय और यशवन्त के बीच घर के हिस्सा मांगने की बात पर बहस हो गई है इसलिए वह घर नहीं आ रहा है। सवी, चिन्मय को वापस घर लाने की बात कहती है। वह दोनों के तलाक को रोक ने के लिए ईशान से भी लड़ाई कर लेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement