Friday, June 14, 2024
Advertisement

तलाक की खबरों के बीच सवी ने ईशान संग शेयर की कोजी तस्वीर, ऑन स्क्रीन पति शक्ति अरोड़ा को इस तरह किया बर्थडे विश

'गुम है किसी के प्यार में' जेनरेशन लीप आने के बाद कहानी में कई नए और धमाकेदार बदलाव देखने को मिले हैं। भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा का शो में जल्द ही तलाक होने वाला है। इस बीच सवी ने ईशान संग तस्वीर शेयर करते हुए ऑन स्क्रीन पति को बर्थडे विश किया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 17, 2024 12:02 IST
Bhavika Sharma Wishes Shakti Arora With unseen Throwback Photo- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM भाविका शर्मा ने ऑन स्क्रीन पति शक्ति अरोड़ा को किया बर्थडे विश

स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' पहले ही सीजन से लोगों के बीच चर्चा में बना हुआ है। 20 साल के जेनरेशन लीप आने के बाद तो कहानी में कई में तरह के हैरान कर देने वाले मोड़ दिखने को मिले हैं। वहीं भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा टीवी के सबसे पसंदीदा ऑन स्क्रीन जोड़ियों की लिस्ट में बने हुए हैं। इन दिनों जहां शो में सवी-ईशान का तलाक होने वाला है। इस बीच अब भाविका शर्मा ने अपने ऑन स्क्रीन पति शक्ति अरोड़ा को बहुत ही प्यारे अंदाज में बर्थडे विश किया है। सोशल मीडिया पर दोनों की ये अनदेखी कोजी तस्वीरें वायरल होते ही फैंस के बीच चर्चा में आ गई है।

सवी ने पति ईशान को किया बर्थडे विश

भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा की केमिस्ट्री भी लोगों को बहुत पसंद है। कपल के फैंस उन्हें प्यार से सविका कहकर भी बुलाते हैं। हालांकि दोनों ऑफ स्क्रीन भी बहुत अच्छी बॉन्ड शेयर करते हैं। इतना ही नहीं उनके सोशल मीडिया हैंडल पर भी उनकी मस्ती भरी वीडियो और फोटोज देखने को मिल जाएगी। बता दें कि आज 17 मई को शक्ति अरोड़ा अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उनकी को-एक्ट्रेस ने उन्हें एक अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए बर्थडे विश किया है और लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे शक्क्क्कति... हाहाहाह।'

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Image Source : INSTAGRAM
भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा

शक्ति अरोड़ा-भाविका शर्मा की अनदेखी तस्वीर

भाविका शर्मा ने दो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं, जिसमें अभिनेत्री ने उन दोनों की चलते वक्त की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें भाविका ने शक्ति की गर्दन पर अपना हाथ रखा हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए भाविका लिखती हैं, 'चलो काम की ओर चलें।' सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरें बहुत पसंद की जा रही है।

शक्ति अरोड़ा का शो

शो 'गुम है किसी के प्यार में' लगातार टीआरपी चार्ट पर टॉप 5 की रेस में बना हुआ है। आपको बता दें कि 'गुम है किसी के प्यार में' साल 2019 में दर्शकों के बीच आया था। यह बीते 5 सालों से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। जब शो आया तो इस शो में बतौर लीड एक्ट्रेस आयशा सिंह, और ऐश्वर्या शर्मा थीं। वहीं नील भट्ट इसके लीड एक्टर थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement