Friday, July 19, 2024
Advertisement

GHKKPM में सवी-ईशाना का किचन रोमांस देख भड़की रीवा, शो में होगा बड़ा धमाका

'गुम है किसी के प्यार में' के नए प्रोमो में अपकमिंग एपिसोड में होने वाले धमाके की झलक देखने को मिली है। खाना पकाते समय ईशान-सवी एक-दूसरे के साथ किचन में रोमांस करते नजर आएंगे। ये सब देखते ही रीवा को जलन होने लगेगी।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 13, 2024 15:04 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Savi Ishana kitchen romance- India TV Hindi
Image Source : X गुम है किसी के प्यार में

स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार' में को दर्शकों का खूब सारा प्यार मिल रहा है। शो लगातार टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर बना हुआ है और शो की स्टोरी-लाइन भी लोगों को बहुत पसंद आ रही है। शो का में इन दिनों चल रहा इमोशनल ट्रैक सवी के लिए ईशान की नफरत धीरे-धीरे काम करने के इर्द-गिर्द घूमता दिखाया जा रहा है। अब शो के नए प्रोमो में अपकमिंग एपिसोड में क्या नया धमाका होने वाला है। उसकी झलक दिखाई है। सवी को ईशान के पहले प्यार के बारे में पता चलता है और वह उसे उसके करीब लाने की कोशिश करती है।

सवी-ईशान का किचन रोमांस

'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में सवी-ईशान को किचन में रोमांस करते देखा जाएगा। वहीं ये सब रीवा देख लेगी और दोनों को साथ देख गुस्से में वहां से चली जाएगी। इस बीच सवी को अपने पति ईशान का एक सच पता चल जाता है, जिसकी वजह से वो परेशान हो जाती है। वहीं सच पता चलने के बाद भी सवी-ईशान के लिए रसोई में जाती है और उसकी पसंदीदा डिश तैयार करने लगती है, तभी ईशान एंट्री करता है और सवी के खाना पकाने में मदद करने में लग जाता है।

ईशान-सवी को देख भड़की रीवा

सवी को ये देखकर मजा आता है कि ईशान कितने चाव से खाना बना रहा है। बाद में, ईशान अपने पहले प्यार के करीब लाने के लिए सवी को धन्यवाद देता है। सवी उससे कहती है कि उसके जीवन से चले जाने के बाद उसके पास अपने पहले प्यार के लिए पूरा समय होगा। इस बात को सुनकर ईशान बहुत खुश होता है। जैसा कि ईशान-सवी को खाना तैयार करने में मदद करता है। रीवा उन्हें एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखती है। वह देखती है कि डिश हिलाते समय ईशान गलती से सवी के हाथ को किस कर देता है। इसके अलावा, रीवा को ईशान के खाना पकाते देख उसके पहले प्यार के बारे में न जानने का अफसोस भी होता है।

ये भी पढ़ें:

Shehnaaz gill ने पहनी इतनी अनोखी ड्रेस कि हो गईं ट्रोल, फैंस बोले- 'ई का बवाल है बे'

एल्विश यादव हुआ गिरफ्तार, सांपों के जहर मामले में नोएडा पुलिस का बड़ा एक्शन

EXCLUSIVE: 'मडगांव एक्सप्रेस' की स्टार कास्ट ने कई राज से उठाया पर्दा, मुन्ना भैया ने किया बड़ा खुलासा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement