Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

आरती सिंह ने शादी के पहले शेयर की बेहद रोमांटिक तस्वीर, होने वाले पति पर प्यार लुटाती दिखीं

'बिग बॉस 13' फेम आरती सिंह ने शादी की खबरों के बीच पहली बार अपने पति दीपक चौहान के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं। गोविंदा की भांजी को शादी से उन्नीस दिन पहले उनके साथ अपनी पहली तस्वीर पोस्ट की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 06, 2024 9:28 IST
Arti Singh romantic with husband Dipika Chauhan 19 days before their wedding- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO होने वाले पति पर प्यार लुटाती दिखीं आरती सिंह

'बिग बॉस 13' फेम आरती सिंह ने शादी की खबरों को कंफर्म करने के बाद अपने होने वाले पति दीपक चौहान का चेहरा दिखाया है। टीवी एक्ट्रेस ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें अपने पति संग रोमांटिक पोज देते दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस ने तस्वीरों की एक रील शेयर कि है, जिसमें दोनों की बहुत प्यारी बॉन्ड दिखाई दे रही है। शादी के बाद ये पहले बार होगा जब आरती सिंह ने अपने पति के साथ इतनी बेहद रोमांटिंक फोटो पोस्ट की है। सोशल मीडिया पर पहली बार लोगों को उनके पति दीपक चौहान का चेहरा देखने के मिला। इसके अलावा 5 अप्रैल को आरती ने शादी के पहले अपना बहुत ही धूम धाम से जन्मदिन भी मनाया है।

आरती सिंह ने पति दीपिका चौहान का दिखाया चेहरा

अपनी शादी से उन्नीस दिन पहले, अभिनेत्री आरती सिंह ने पहली बार अपने होने वाले पति का चेहरा अपने इंस्टाग्राम फीड पर शेयर किया। एक्ट्रेस इसी साल 25 अप्रैल को मुंबई में शादी के बंधन में बंधेंगी। शेयर की गई तस्वीरों में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आ रही है। फोटो कैप्शन लिखा, 'दीपक की आरती'

आरती सिंह के पति के बारे में

एक्टर गोविंदा की भांजी जल्द ही अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड की दुल्हन बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने बिस दिन पहलसे से ही अपनी शादी की उलटी गिनती का जिक्र करते हुए लिखा, 'हमारे हमेशा साथ होने में बस 20 दिन हैं... ' अपनी तस्वीरों और कैप्शन से बिग बॉस 13 की फाइनलिस्ट ने अपनी शादी की डेट को भी कंफर्म कर दिया है। बता दें कि आरती सिंह के पति दीपक चौहान एक बिजनेसमैन हैं।

आरती सिंह की शादी के बारे में

'बिग बॉस 13' फेम आरती सिंह और दीपक का एक प्राइवेट मैचमेकर्स के जरिए मिलन हुआ था। हल्दी, मेहंदी और फेरे जैसे पंजाबी रिति-रिवाज एक ही जगह पर होंगे। 'ससुराल सिमर का' और 'उड़ान' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। आरती सिंह इन दिनों 'श्रावणी' सीरियल में निगेटिव रोल में नजर आ रही हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement