Monday, April 29, 2024
Advertisement

गुरमीत और देबिना को मिला नवरात्रि पर माता रानी का आशीर्वाद, घर आई नन्हीं परी

देबिना और गुरमीत शादी के 11 साल बाद पेरेंट्स बने हैं। देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी साल 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 04, 2022 14:25 IST
gurmeet choudhary and debina bonnerjee- India TV Hindi
Image Source : INST//DEBINABON gurmeet choudhary and debina bonnerjee

Highlights

  • देबिना और गुरमीत शादी के 11 साल बाद पेरेंट्स बने हैं
  • देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी साल 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे

एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी रविवार को माता-पिता बन गए हैं। देबिना ने बेटी को जन्म दिया है। एक्टर गुरमीत चौधरी ने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए पिता बनने की खुशखबरी साझा की है। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए गुरमीत ने लिखा, 'ग्रैटिट्यूड के साथ हम अपनी बेबी गर्ल का इस दुनिया में स्वागत करते हैं... 3-4-2022, आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।' 

ये वीडियो वाकई बेहद क्यूट है। वीडियो में गुरमीत के हाथ में देबीना का हाथ है और जब देबीना अपना हाथ खोलती हैं तो बेटी का छोटा हाथ दिखता है। वीडियो में बेटी के नन्हें हाथ दिख रहे हैं। उनका ये वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

बता दें देबिना और गुरमीत शादी के 11 साल बाद पेरेंट्स बने हैं। देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी साल 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने 9 फरवरी 2022 को अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए बताया था कि वह माता-पिता बनने वाले हैं। दोनों बेटी के जन्म से बेहद खुश हैं। सोशल मीडिया पर फैंस दोनों को बधाई संदेश भेज रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement