Monday, April 29, 2024
Advertisement

'इंडियन आइडल 14' में लगेगी 'आप की अदालत', रजत शर्मा के तीखे सवालों का सामना करेंगे कंटेस्टेंट

अब 'इंडियन आइडल 14' के प्रतियोगियों को कटघरे में खड़ा होना पड़ेगा क्योंकि शो में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर एन चीफ रजत शर्मा नजर आने वाले हैं। इसका सीधा मतलब है कि अब 'इंडियन आइडल 14' के सेट पर 'आप की अदालत' लगेगी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: February 16, 2024 17:09 IST
Indian idol 14, rajat sharma- India TV Hindi
Image Source : SCREENSHOT 'इंडियन आइडल 14 में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर एन चीफ रजत शर्मा शुभदीप से सवाल करते हुए।

सोनी टीवी पर 'इंडियन आइडल 14' का प्रसारण हर शनिवार-रविवार शाम 8 बजे होता है। शो में सभी प्रतियोगी शानदार म्यूजिकल परफॉर्मेंस देते हैं। अपनी मनमोहक आवाज से ये कंटेस्टेंट हर किसी को अपना फैन बना रहे हैं, लेकिन अब इन प्रतियोगियों के सामने कई सवाल खड़े होने वाले हैं। इन कंटेस्टेंट को जनता के सवालों का जवाब देने के लिए कटघरे में खड़ा होना पड़ेगा। शो में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर एन चीफ रजत शर्मा बतौर गेस्ट नजर आएंगे। रजत शर्मा की शो में मौजूदगी का सीधा मतलब है कि कंटेस्टेंट सवालों से अब बच नहीं सकेंगे और उन्हें 'आपकी अदालत' में जनता के हर सवाल का जवाब देना पड़ेगा। 

सामने आया प्रोमो

इसकी झलक भी प्रोमो के जरिये सामने आ गई है। इसमें इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर एन चीफ रजत शर्मा कंटेस्टेंट शुभदीप से सवाल करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने रजत शर्मा का पसंदीदा गाना भी प्रस्तुत किया है। इस प्रोमो की शुरुआत श्रेया घोषाल के ये पूछने से होती है कि हुआ क्या है। सभी घबराए और परेशान स्टेज पर दिख रहे हैं। जज और कंटेस्टेंट एक साथ हैरान परेशान ग्रुप में खड़े हैं। तभी कुर्सी घूमती है और उस पर बैठे रजत शर्मा नजर आते हैं। उन्हें देखते ही सभी सरप्राइज हो जाते हैं। 

सवालों का जवाब देते दिखें कंटेस्टेंट

इसके बाद रजत शर्मा कहते हैं, 'जो लोग इस शो को इतना प्यार करते हैं उनके मन में बहुत सारे इल्ज़ामात हैं और मेरी रिसर्च बताती है कि ये इल्जाम एक दो नहीं हैं, ये दो चार भी नहीं हैं, पूरा का पूरा पिटारा मेरे पास है।' इतना कहते ही ऊपर से स्टेज पर कई पन्नों की बारिश होती है और फिर रजत शर्मा आगे कहते हैं, 'आज का शो है इंडियन आइडल वर्सेज रजत शर्मा।' इसके ठीक बाद कुर्सी और कटघरे से पर्दा उठता है। फिर शुभदीप की परफॉर्मेंस दिखाई जाती है। परफॉर्मेंस खत्म होते ही रजत शर्मा कहते हैं कि इल्जाम तो बनता है। वो स्टेज पर आते हैं और शुभदीप से सवाल करते हुए कहते हैं, 'मैंने आपको गाते हुए सुना है, वाकई में बहुत अच्छा गाते हैं, लेकिन थोड़े चालू मास्टर हैं। कोलकाता बड़ा शहर है, वहां के लोगों का वोट आपको ज्यादा से ज्यादा मिले इसलिए आप उन्हें लुभाते हैं, क्या चक्कर है?' अब इस सवाल का शुभदीप क्या जवाब देंगे, इसे जानने के लिए आपको शो देखना पड़ेगा।

यहां देखें प्रोमो

बता दें, 'इंडियन आइडल 14' के इस एपिसोड का प्रसारण कल यानी 17 फरवरी, शनिवार रात 8 बजे सोनी टीवी पर होगा। इस एपिसोड को खास नाम दिया गया है 'इंडियन आइडल वर्सेज रजत शर्मा।' 

ये भी पढ़ें: 'उड़ान' फेम कविता चौधरी का निधन, हार्ट अटैक ने ली एक्ट्रेस की जान

शुरू हुए रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी की शादी के फंक्शन, ढोल नाइट से सामने आया एक्ट्रेस का वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement