Thursday, April 25, 2024
Advertisement

क्या शहनाज गिल से इंसपायर है 'पुष्पा: द राइज' से अल्लू अर्जुन का आइकॉनिक एक्ट?

शहनाज गिल के एक पुराने वीडियो और फिल्म पुष्पा से में अल्लू अर्जुन के आइकॉनिक एक्ट की तुलना होने लगी है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 03, 2022 10:55 IST
शहनाज गिल और अल्लू अर्जुन- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SIDNAAZ_JELLYBEAN शहनाज गिल और अल्लू अर्जुन

Highlights

  • शहनाज गिल बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में नजर आई थीं
  • बिग बॉस 15 में शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट दिया

बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं शहनाज गिल अब किसी इंट्रोडक्शन की मोहताज नहीं है। बिग बॉस 13 के दौरान शहनाज गिल की चुलबुली हरकतों को फैंस ने खूब सराहा। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी करीबियों के मद्देनजर, फैंस उनकी जोड़ी को सिडनाज के नाम से भी पुकारने लगे थे। बहरहाल, हाल ही में आई अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' इन दिनों खूब धूम मचा रही है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के एक एक्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

अब शहनाज गिल के एक पुराने वीडियो और फिल्म में अल्लू अर्जुन के आइकॉनिक एक्ट की तुलना होने लगी है। पुराने वीडियो में शहनाज और लोकप्रिय साउथ के फिल्म स्टार अल्लू अर्जुन के बीच एक्ट में काफी नजदीकियां देखी गई थी। अब चर्चा होने लगी है कि कहीं अल्लू अर्जुन का ये एक्ट शहनाज गिल की चुलबुली हरकतों से इंसपायर तो नहीं है।

बिग बॉस 13 के वायरल वीडियो में शहनाज को एक एक्शन करते हुए दिखाया गया है जो अल्लू अर्जुन की हालिया फिल्म में उनके आइकॉनिक एक्ट से मिलता जुलता है। फिल्म की रिलीज के बाद ये एक्ट काफी चर्चा में आया है।

देखें वीडियो

अभिनेत्री के फैंस ने वीडियो को सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर शेयर किया है।

शहनाज गिल की बात करें तो एक्ट्रेस-मॉडल हाल ही में बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में नजर आई थीं। उन्होंने अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को खूबसूरत डांस परफॉर्मेंस के जरिए ट्रिब्यूट दी। शहनाज ने इस दौरान सलमान खान के साथ चंद इमोशनल पलों को भी शेयर किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement