Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

'इस प्यार को क्या नाम दूं' फेम एक्टर बरूण सोबती इस शो में आएंगे नजर, दिखेगा एक्टर का सबसे अलग किरदार

'इस प्यार को क्या नाम दूं' में अर्नव सिंह रायजादा के किरदार से लोगों का दिल वाले एक्टर बरूण सोबती अब जल्द ही नए शो से टीवी पर वापसी कर रहे हैं। हाल ही में इस शो के शूटिंग शुरु हुई है। इस शो में बरूण रोमांस और कॉमेडी करते दिखाई देने वाले हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 13, 2024 17:45 IST
Barun Sobti new show- India TV Hindi
Image Source : X बरूण सोबती इस शो में आएंगे नजर

बरुण सोबती को 'इस प्यार को क्या नाम दूं' सीरियल में अर्नव सिंह रायजादा के किरदार के लिए जाना जाता है। इस करिदार के जरिए उन्हें लोगों के बीच काफी पॉपुलैरिटी मिली थी।इस शो में अर्नव सिंह रायजादा (बरुण सोबती) और खुशी कुमारी गुप्ता (सनाया ईरानी) के बीच रोमांस की कहानी दिखाई गई थी। शो में बरुण और सनाया की सिजलिंग कैमिस्ट्री के दम पर शो को बड़ी फैन-फॉलोइंग भी मिली थी। हालांकि इस शो के बाद से बरुण सोबती किसी शो में नजर नहीं आए लेकिन वो कई बेव सीरीज में दिख चुके हैं। 'असुर' जैसी वेब सीरीज ने उन्हें ओटीटी का स्टार बना दिया। आलम यह है कि अब बरुन सोबती के पास काम की कमी नहीं है। इसी बीच अब हाल ही में बरुण सोबती के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। खबर है कि बरुण सोबती जल्द ही टीवी पर इस शो से कमबैक कर रहे हैं। 

इस शो में बरुण का होगा अलग किरदार

जी हां, बरुण सोबती जल्द ही सोनी लिव शो ‘रात जवान है' में नजर आएंगे जिसकी शूटिंग शुरू हो गई है। इस शो में बरुण के साथ अंजलि आनंद और प्रिया बापट सहित कई जाने-माने सितारे नजर आयेंगे। वैसे तो बरुण सोबती अक्सर सीरियस किरदारों में नजर आते हैं, लेकिन इस शो में वे रोमांस और कॉमेडी करते दिखाई देने वाले हैं। इस शो को यामिनी पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड ने प्रोड्यूस किया है और इसके निर्देशक सुमीत व्यास हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'रात जवान है' एक रोमांटिक कॉमेडी होने वाली है। 

यहां देख सकते हैं ये शो

वहीं शो के निर्देशक सुमित व्यास ने इस शो के बारे में मीडिया से बातें करते हुए कहा कि, 'देखिए लोगों को लगता है कि मां-पिता बन जाने के बाद जवानी खत्म हो जाती है, लेकिन हम इस शो के जरिए इसी भ्रम को तोड़ने की कोशिश करेंगे। इस शो की कहानी तीन दोस्तों पर आधारित है जो बच्चे होने के बाद भी अपनी दोस्ती के लिए समय निकालते हैं और जिंदगी को खूब एंजाॅय करते हैं।' बता दें कि ये शो 'रात जवान है' को दर्शक 'सोनी लिव' ऐप पर देख पाएंगे। 

ये भी पढ़ें:

केरल हाई कोर्ट का आदेश- फिल्म रिलीज के 48 घंटे के अंदर नहीं कर सकते रिव्यू

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement