1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. कपिल शर्मा में खुद के स्ट्रगल को लेकर किया ये खुलासा, बोले - मेरे जैसे स्कूटर वालों को...

कपिल शर्मा में खुद के स्ट्रगल को लेकर किया ये खुलासा, बोले - मेरे जैसे स्कूटर वालों को...

स्टार कॉमेडियन ने कहा कि मुझे याद है मैं बिलकुल नया था मुंबई में और इस बात से अनजान था कि मेरे रास्ते में क्या आ रहा था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 21, 2022 8:30 IST
Kapil Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAPIL SHARMA कपिल शर्मा में खुद के स्ट्रगल को लेकर किया ये खुलासा, बोले -  मेरे जैसे स्कूटर वालों को...

Highlights

  • कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स पर अपनी शुरुआत करने वाले हैं।
  • 'कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन स्टिल' 28 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा ने अपने संघर्ष के दिनों के कुछ किस्से साझा किए हैं। एक बातचीत में, अपने शुरूआती संघर्ष के दिनों के बारे में बताते हुए, कपिल ने कहा कि मेरी ऐसी कोई योजना नहीं थी। अगर मैं बताऊंगा कि मैंने कैसे काम शुरू किया तो लोग हंसेंगे। मैंने पहले बीएसएफ के लिए कोशिश की, फिर सेना में गया। मेरे पिता और चाचा पुलिस बल का हिस्सा थे। लेकिन पापा काफी संगीतकारों को जानते थे और उन्होंने मुझे उनसे मिलवाया। वह चाहते थे कि मैं जीवन में कुछ बड़ा या रचनात्मक करूं।"

कपिल ने कहा कि मुझे याद है कि मैं पहली बार अपने दोस्तों के साथ मुंबई आया था। हम निर्देशकों की तलाश में जुहू बीच पर घूमते थे जैसे कि हमारे पास जीवन में करने के लिए बेहतर कुछ नहीं था। तब से अब तक - चीजें बहुत बदल गई हैं।

उन्होंने कहा, "मुंबई ने मेरे जैसे स्कूटर वालों को एक मंच पर खड़े होने और लोगों का मनोरंजन करने का मौका दिया है।"

स्टार कॉमेडियन ने कहा कि मुझे याद है मैं बिलकुल नया था मुंबई में और इस बात से अनजान था कि मेरे रास्ते में क्या आ रहा था। मैं मुंबई की हलचल भरी सड़कों के माध्यम से अपना रास्ता बना रहा था, मैं अभी जहां हूं, वहीं होने का सपना देख रहा था।

'कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन स्टिल' 28 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

erussia-ukraine-news