Monday, April 29, 2024
Advertisement

कपिल शर्मा की पत्नी ने भारती सिंह संग मटकाई कमरिया, पहली बार दिखीं ऐसे इठलाती

कपिल शर्मा की पत्नी का गिन्नी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें पहली बार लोगों को उनका अवतार देखने को मिला है। इस वीडियो में गिन्नी कॉमेडियन भारती सिंह के साथ डांस करती और मस्ती करती नजर आ रही हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 03, 2023 15:52 IST
Kapil sharma, Kapil sharma wife- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पत्नी गिन्नी के साथ कपिल शर्मा।

सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत लेते हैं। कपिल का कॉमिक सेंस सभी से अलग है। वो जिस सरलता से लोगों को हंसाते हैं वो देखना काफी मजेदार होता है। कपिल शर्मा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, लोग कॉमेडियन के साथ ही उनके परिवार के बारे में भी अपडेट रहना चाहते हैं। वैसे तो उनके परिवार के सदस्य और उनकी पत्नी लाइमलाइट से दूर रहती है, लेकिन पहली बार उनका एक अनदेखा रूप सामने आया है, जिसे देखने को बाद आ कहेंगे कि कपिल शर्मा की पत्नी तो एक्टर की तरह ही चुलबुली हैं। 

वायरल हो रहा गिन्नी का वीडियो

कपिल शर्मा के कई वीडियो और तस्वीरें तो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, लेकिन इस बार उनकी पत्नी का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कपिल की पत्नी गिन्नी 'लुकिंग लाइक अ वाओ ट्रेंड' पर भारती सिंह के साथ वीडियो बनाती नजर आ रही हैं। ये वीडियो कपिलशर्मा के घर पर रखे गए करवा चौथ सेलिब्रेशन का है। हर साल की तरह इस साल भी कपिल शर्मा के घर पर करवा चौथ सेलिब्रेशन पार्टी रखी गई थी। 

WOW ट्रेंड फॉलो करती दिखीं कपिल की पत्नी

अब हाल में ही इस पार्टी से वीडियो सामने आया है। इस वीडियो गिन्नी और भारती के साथ कई और महिलाएं नजर आ रही हैं। सभी इस वीडियो में 'सो एलिग्नेंट, सो ब्यूटीफुल...जस्ट लुकिंग लाइक अ वाओ' कहती हैं। गिन्नी कमाल के एक्सप्रेशन्स बनाती हैं और सबके बीच स्टैंड आउट करती हैं। इतना ही नहीं गिन्नी चतरथ धमाकेदार अंदाज में डांस करती भी नजर आती हैं। वो पहली बार इस तरह से खुलकर डांस करती दिखीं। उनका ये अंदाज आज तक फैंस से छिपा हुआ था। 

यहां देखें कपिल की पत्नी का वायरल वीडियो

भारती के फनी अंदाजा से तो हर कोई वाकिफ है, लेकिन इस बार महफिल लूटने वाली भारती नहीं बल्कि कपिल की पत्नी रहीं। बता दें, कपिल शर्मा की शादी गिन्नी से साल 2018 में हुई थी। दोनों दो बच्चों के पेरेंट्स हैं।

इस फिल्म में नजर आए थे कपिल

बता दें, आखिरी बार कपिल शर्मा Zwigato में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने फूड डिलीवरी बॉय का रोल अदा किया था। वहीं इसके अलावा वो कॉमेडि शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आते थे, जो इन दिनों प्रसारित नहीं हो रहा है।

 

ये भी पढ़ें: रेव पार्टी करके फरार होने के आरोप के बाद सामने आया एलविश यादव का पहला वीडियो

अरे ये क्या! उर्फी जावेद हुईं गिरफ्तार? वायरल हो रहा ये वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement