Thursday, May 09, 2024
Advertisement

अरे ये क्या! उर्फी जावेद हुईं गिरफ्तार? वायरल हो रहा ये वीडियो

सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली उर्फी जावेद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पुलिस उन्हें ले जाती हुई नजर आ रही है। लोगों का मानना है कि उर्फी ये पब्लिसिटी के लिए कर रही हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 03, 2023 11:23 IST
Urfi javed, Uorfi javed- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM उर्फी जावेद को पकड़ने पहुंची पुलिस।

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर उर्फी जावेद वैसे तो अपने अजीबों-गरीब कपड़ों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार उनके अटपटे कपड़ों ने उन्हें मुसीबत में डाल दिया है। एक्ट्रेस को इस बार लीग से हटकर फैशन करना काफी महंगा पड़ गया है और इसी वजह से उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सोशल मीडिया पर उर्फी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पुलिस उन्हें अरेस्ट करती नजर आ रही है। 

उर्फी को पुलिस ने किया गिरफतार

सामने आए वीडियो आप देख सकते है कि उर्फी एक कैफे से बाहर आती हैं। इसी दौरान वहां पुलिस पहुंचती है, जिसमें दो महिला और एक पुरुष पुलिसकर्मी नजर आए रहे हैं। महिला पुलिसकर्मी उर्फी से बात करती हैं और उन्हें साथ पुलिस स्टेशन ले जाने की बात करती हैं। उर्फी उनसे अरेस्ट करने की वजह पूछती हैं। इसके जवाब में महिला पुलिस कर्मी उनसे कहती हैं कि इतना छोटे-छोटे कपड़े पहनकर घूमती हो! पलटकर उर्फी कहती हैं कि ये उनकी मर्जी है। 

उर्फी को गांड़ी में बैठकर ले गई पुलिस

पुलिस आगे उर्फी से कहती है कि जो भी कहना है थाने जाकर कहना। उर्फी का मुंह लटक जाता है, वो जाने को तैयार नहीं रहतीं और कहती हैं कि किसके ऑर्डर पर उन्हें पुलिस ले जा रही है और वो इसे सरासर बदतमीजी बताती हैं। इसके बाद पुलिस उन्हें पकड़कर गाड़ी में बैठाती है और साथ ले जाती है। उर्फी जावेद वीडियो में परेशान नजर आ रही हैं। वैसे पूरा मामला क्या है ये अभी तक सामने नहीं आया है। वीडियो देखकर यही कह सकते हैं कि उर्फी की गिरफतारी के पीछे की वजह उनके कपड़े हैं। 

यहां देखें वीडियो

लोग को लग रहा वीडियो फेक

वैसे लोगों को उर्फी जावेद का ये वीडियो फेक लग रहा है। लोगों का कहना है कि पुलिस असली नहीं है। ये वीडियो सिर्फ ध्यान खींचने के लिए ही बनाया गया है। एक शख्स ने लिखा, 'रियल पुलिस किम, ये रोहित शेट्टी की पुलिस ज्यादा लग रही है।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'फेक लग रहा है.. पुलिस से ज्यादा तो उर्फी की आवाज आ रही है।' एक और शख्स ने लिखा, 'यह नकली है, प्रचार के लिए इस हद तक' वैसे ये वीडियो फेक है या नहीं इसकी पुष्टि इंडिया टीवी नहीं करता है। पुलिस के बयान या उर्फी के किसी स्टेटमेंट के बाद ही इसकी सत्यता साबित हो पाएगी।

ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने पहनी ऐसी ड्रेस, देखते ही हिला फैंस का दिमाग, किए अटपटे कमेंट्स

बर्थडे पर जमकर नाचे शाहरुख खान, Video में हाई एनर्जी देखकर आप भी करने लगेंगे डांस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement