Friday, May 03, 2024
Advertisement

Kareena Kapoor ने पहनी ऐसी ड्रेस, देखते ही हिला फैंस का दिमाग, किए अटपटे कमेंट्स

करीना कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस आउटफिट में नजर आ रही हैं, लेकिन ट्रोलर्स को उनकी ड्रेस जरा भी पसंद नहीं आई है। ऐसे में उनके इस वीडियो पर अटपटे कमेंट्स कर दिए हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: November 03, 2023 8:35 IST
Kareena Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करीना कपूर।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने ग्लैसरस अंदाज के लिए जानी जाती है। करीना अपनी फिल्मों की तरह ही अपने लुक्स में भी हर दिन कुछ नया और हटके ट्राई करती हैं। उनके फैंस उनकी खूबसूरती और उनके स्टाइलिंग सेंस के कायल है। जितनी दमदार उनकी एक्टिंग होती है उतना ही धमाकेदार और ग्लैमरस उनका आउटफिट भी होता है। कई बार फैंस को ये इतना पसंद आता है कि इसे बतौर ट्रेंड अपना लेते हैं। वहीं कई बार ऐसा भी होता है कि फैंस को ये जरा भी नहीं भाता और ऐसे में ये एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर देते हैं। ठीक ऐसा ही इस बार भी हुआ है। 

करीना हुईं ड्रेस को लेकर ट्रोल

करीना कपूर खान का स्टाइल और अंदाज इस बार लोगों को फूटी आंख नहीं सुहा रहा। लोगों को लग रहा है कि एक्ट्रेस ने क्या ही पहन लिया है। हाल में ही एक्ट्रेस को स्पॉट किया गया था। उन्होंने व्हाइट कलर की सैटिन ड्रेस कैरी की थी। एक्ट्रेस इसके साथ ही उन्होंने चमचाता डायमंड नेकलेस भी पहना था। हाई हील्स पहने एक्ट्रेस टिकटॉक करती बिल्डिंग से बाहर आईं। उन्होंने मुस्कुराते और वेव करते हुए पैप्स से बातें भी कीं। एक्ट्रेस के इस ग्लैमरस लुक पर कई लोगों की नजरें टिक गईं। वहीं कई लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। कई ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस के इस आउटफिट की तुलना तैलिये और चादर से कर दी है। 

यहां देखें वीडियो

लोगों ने किए अटपटे कमेंट्स

करीना कपूर के इस वीडियो को देखने के बाद एक नेटिजेन ने लिखा, 'हाहाहा...ये ऐसे एक्टिंग क्यों कर रही है।' वहीं एक शख्स ने कमेंट में लिखा, 'मुझे लगा अभी गिर जाएगी जैसे चल रही थी।'  वहीं एक शख्स ने लिखा, 'मैडम टावल में ही आ गईं।' वहीं एक ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'नहाने के बाद मैं बिल्कुल इसी तरह बाथरूम से बाहर आती हूं।' एक और शख्स ने लिखा, 'मुझे लगा बस अब गिरी अब गिरी अगर गिर जाती तो क्या होता।' वहीं एक ने तो हद ही कर दी और उनकी ड्रेस की तुलना चादर से कर दी। लोगों ने ऐसे कई मजेदार और अटपटे कमेंट्स किए हैं। 

kareena kapoor, kareena kapoor trolled

Image Source : INSTAGRAM
करीना को किया गया ट्रोल।

हाल में ही किया ओटीटी डेब्यू

बता दें, करीना कपूर खान बॉलीवुड की टॉप हसीनाओं में से एक हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल में ही एक्ट्रेस ने अपना ओटीटी डेब्यू किया था। वो 'जाने जान' में जयदीप अहलावत और एक्टर विजय वर्मा के साथ नजर आई थीं। लोगों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आई थी। 

ये भी पढ़ें: करीना कपूर और अमिताभ की नातिन नव्या ने एक ही पार्टी में पहनी एक जैसी ड्रेस, लोग बोले- कॉपीकैट

बर्थडे पर जमकर नाचे शाहरुख खान, Video में हाई एनर्जी देखकर आप भी करने लगेंगे डांस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement