कैसी है बिपाशा बसु के साथ करण सिंह ग्रोवर की लाइफ? 'द कपिल शर्मा शो' पर किया खुलासा

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर, द कपिल शर्मा शो के वैलेंनटाइन डे स्पेशल एपिसोड में नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 12, 2022 7:21 IST
karan singh grover- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KARAN SINGH GROVER karan singh grover

अभिनेत्री बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' में अपने विवाहित जीवन के बारे में मजेदार बातें की। दोनों एक वैलेंटाइन डे स्पेशल एपिसोड के दौरान शो में सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे। बातचीत के दौरान एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ने पूछा कि उनकी शादी को कितने साल हो गए। सवाल के जवाब में बिपाशा और करण ने कहा, कि शायद चार साल या छह साल।

करण ने कहा, "मेरी उससे शादी को छह साल हो चुके हैं।"

जब पूछा गया कि कैसे, बिपाशा ने समझाया, "हम यहां आपसे (कपिल शर्मा) मिलने आ रहे थे और हमें पता था कि आप हमसे सवाल पूछेंगे, हम जवाब भूल जाएंगे, इसलिए हमने फैसला किया 'चलो बस बात करते हैं।' तो मैंने उससे पूछा, 'अरे करण, हमारी शादी को कितने साल हुए हैं?' मैंने गिना और मुझे दो साल याद आ गए।"

इस पर करण ने जवाब दिया, "मैंने कहा था कि छह साल होंगे, लेकिन वह नहीं मानी। उन्होंने कहा, 16, 17, 20, 21 चार साल पूरे हुए? तो, मेरे लिए छह साल हो गए हैं लेकिन उनके लिए चार साल हैं।" तमाम उलझनों के बाद आखिरकार उन्होंने यह निष्कर्ष निकाला कि इस साल 30 अप्रैल को वे छह साल पूरे कर लेंगे।

बिपाशा ने आगे कहा, "करण हमने गलती की है, हमने अपनी पांचवीं वर्षगांठ कैसे मनाई? मैं इसे गिन रहा हूं! मैं घबराहट में था! लेकिन मेरी गणना गलत थी, 30 अप्रैल को छह साल शादी के होंगे।"

'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन