Thursday, May 02, 2024
Advertisement

टीवी शो 'झनक' में दिखेंगे कश्मीर के नजारे, एक्ट्रेस हिबा नवाब ने 2 में सीखा शिकारा चलाना

हिबा नवाब जल्द ही अपकमिंग शो 'झनक' में लीड किरदार में नजर आने वाली हैं। इसके लिए उन्होंने दो दिन में शिकारा चलाना सीखा और बताया कैसे था कश्मीर में उनका शूटिंग एक्सपीरियंस...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 18, 2023 17:45 IST
 Jhanak actress Hiba Nawab- India TV Hindi
Image Source : X Jhanak actress Hiba Nawab

नई दिल्लीः इन दिनों स्टार प्लस के आने वाले शो 'झनक' को लेकर हर तर चर्चा है। यह एक छोटी सी लड़की की कहानी है जो अपने माता-पिता को गौरवान्वित करना चाहती है और अपने सपनों को हासिल करना चाहती है, लेकिन उसके जीवन में कुछ अप्रत्याशित परिस्थितियां सामने आती हैं। इस शो में हिबा नवाब झनक की मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। वहीं उनके साथ कृषाल आहूजा अनिरुद्ध का किरदार निभाएंगे, और चांदनी शर्मा शो में अर्शी का किरदार निभाती नजर आने वाली है। 

दिखेगा धरती का स्वर्ग

इस शो में कश्मीर की दिलकश और आकर्षक खूबसूरती को दिखाया गया है। दरअसल, कश्मीर की खूबसूरती दिलों को सुकून देती है, जिसमें ग्लेशियर, झीलें, पहाड़ और प्राकृतिक सुंदरता शामिल है। कश्मीर को धरती का स्वर्ग कहा जाता है। वहां की हरी-भरी घाटियां अपना करिश्माई रूप रखती हैं और चारों ओर से पहाड़ों और अनगिनत हरियाली से घिरी हुई हैं।

दो दिन में सीखा शिकारा चलाना

ऐसे में हिबा नवाब ने कश्मीर में शूटिंग का अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, "कश्मीर में शूटिंग करना एक अलग अनुभव था, यह पहली बार था कि मैं इस खूबसूरत जगह पर गई थी। यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। बचपन से, मैं हमेशा कश्मीर जाने की इच्छा रखती थी, और अब आख़िरकार वो सच हो गया। शो में कश्मीर को कुछ ऐसे पेश किया गया है जिसका दर्शकों को इंतजार करना चाहिए।" 

इसके बाद उन्होंने कहा, "झनक की भूमिका में परफेक्शन पाने के लिए, मैंने दो दिनों के भीतर शिकारा चलाना सीख लिया। शुरू में, मैं इसे लेकर डरी हुई थी, लेकिन प्रैक्टिस के साथ, मुझे लगता है कि अब मैं खुद को प्रोफेशनल कह सकती हूं। कश्मीर में शूटिंग करना एक मज़ेदार अनुभव था, वहां के लोग सपोर्टिव और प्यारे हैं। वहां शूटिंग करने में जो मुश्किलें आईं, वे सभी रंग लाई है। बिना पेन के फल नहीं मिलता। यह दर्शकों के लिए एक विजुअल ट्रीट होने वाला है।"

लीना गंगोपाध्याय द्वारा निर्मित 'झनक' 20 नवंबर को सोमवार से रविवार रात 10.30 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

ये भी पढ़ेंः Bigg Boss 17 में ईशा मालविया और समर्थ जुरेल की इस हरकत पर फिर भड़के फैंस, कहा- 'ये गलत...'

Bigg Boss 17 में सलमान खान ने लगाई मुनव्वर फारुकी की जमकर क्लास, गेम प्लान पर उठाए सवाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement